गुलाब जामुन नूडल्स बेच रहा था शख्स, वीडियो वायरल हुआ तो लोग बोले, ये क्या बकवास... अब तक 10 लाख लोग देख चुके हैं Video

क्या आप एक प्लेट नूडल्स के ऊपर गुलाब जामुन के टुकड़े डालकर खाना पसंद करेंगे? एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर वायरल कुछ चीजें हमें अक्सर आश्चर्यचकित करती रहती हैं, खासकर जब अजीबो-गरीब फूड कॉम्बिनेशन की बात है तब. बिरयानी समोसे से लेकर अंडा पानी पुरी और मेदु वड़ा सैंडविच तक, हमने यह सब देखा है, लेकिन हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने सनसनी मचा दी है, जिसमें शख्स गुलाब जामुन नूडल्स बेचते हुए नजर आ रहा है. जी हां, मीठे गुलाब जामुन के साथ नूडल्. इस फूड कॉम्बिनेशन ने ऑनलाइन लोगों को पूरी तरह से अविश्वास में डाल दिया है. चाहे आप इसे आजमाने के लिए ललचाएं या नहीं, लेकिन गुलाब जामुन नूडल्स की एक प्लेट पर आज भी नजर डाल ही लीजिए.

इंस्टाग्राम पर @foodb_unk द्वारा पोस्ट किया गया वायरल वीडियो एक स्ट्रीट स्टॉल वेंडर को एक बड़ी कड़ाही में सब्जी नूडल्स भूनते हुए दिखाता है, लेकिन यहीं पर चीजें एक अजीब मोड़ लेती हैं - नूडल्स बनाने के बाद, विक्रेता एक गुलाब जामुन लेता है और उसे छोटे टुकड़ों में काटना शुरू कर देता है. फिर वह इन कटे हुए टुकड़ों को नूडल्स में मिलाता है.

Advertisement

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे दस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यहां पढ़ें कि लोग कमेंट सेक्शन में वीडियो पर कैसे रिएक्ट कर रहे हैं:

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, “ओउउउउउ क्यों?????? नूडल्स बर्बाद करने के लिए धन्यवाद.” एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या बकवास है... अगर आप खाना नहीं बना सकते तो कुछ और करो."

Advertisement

"वह मानार्थ जहर कहां है?" एक और यूजर ने लिखा, "स्ट्रीट फूड के लिए न्याय." एक यूजर बोला, "भाई, आपको मंचूरियन डालना था, यह नहीं."

इंटरनेट पर बहुत सारे अन्य हैरान करने वाले कॉम्बिनेशन तैर रहे हैं. एक हालिया ट्वीट ने इंटरनेट पर ऐसे फूड कॉम्बिनेश को शेयर करने के लिए इनवाइट किया. रिएक्शन आश्चर्यजनक से कम नहीं थीं.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report
Topics mentioned in this article