McDonald की कोल्ड ड्रिंक में निकली छिपकली, देखें वायरल पोस्ट

McDonald's देश ही नहीं दुनिया के उन फूड रेस्टोरेंट में से एक है जहां पर जाना लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन अहमदाबाद के दोस्तों की बात सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 14 mins

McDonald's देश ही नहीं दुनिया के उन फूड रेस्टोरेंट में से एक है जहां पर जाना लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. लेकिन वहीं अगर आपकी सेहत के साथ खिलवाड़ होता नजर आए तो आप इस बारे में क्या कहेंगे. जी हां ये हम नहीं बल्कि अहमदाबाद के दो दोस्तों के साथ हुआ. अहमदाबाद की साइंस सिटी रोड पर स्थित McDonald's में उस वक्त खलबली मच गई जब वहां कस्टमर की कोल्ड ड्रिंक में छिपकली निकल गई. कोल्ड ड्रिंक पी रहे ग्राहक ने म्युनिसिपल कोर्पोरेशन को इसकी जानकारी दी. अहमदाबाद नगर निगम ने मौके पर पहुंचकर McDonald's को सील कर दिया है. 

बता दें एक McDonald's में दो दोस्त भार्गव जोशी और मेहुल हिंगु कोल्ड ड्रिंक पी रहे थे. इसी दौरान कोल्ड ड्रिंक में मरी हुई छिपकली निकल आई. इसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ. दोनों दोस्त भार्गव जोशी और मेहुल का कहना कि जब वो इस बारे में  McDonald's के मैनेजर के पास गए तो उन्हें पैसे वापस करने और वहां से चुपचाप चले जाने को कहा गया. दोनों युवाओं ने म्युनिसिपल कोर्पोरेशन को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. सूचना पाकर नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने कोल्ड ड्रिंक के सैंपल लेकर पब्लिक हेल्थ लैबोरेट्री में चेकिंग के लिए भेज दिए. साथ ही लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने के आरोप में McDonald's को नोटिस देते हुए सील कर दिया है. 

तेजी से घटाना है वजन, सुबह भूलकर भी न करें ये गलतियां | Common Mistakes When Trying to Lose Weight
 

Advertisement

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India