बर्थडे गर्ल सोनम कपूर पर भड़के अमिताभ, बोले - 'बधाई का जवाब तो दे दो'

9 जून को सोनम कपूर का बर्थडे था. आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, शबाना आजमी, फराह खान और कई बॉलीवुड हस्तियोंं, दोस्तों और रिश्तेदारों ने जन्मदिन की सोनम को बधाई दी.

बर्थडे गर्ल सोनम कपूर पर भड़के अमिताभ, बोले - 'बधाई का जवाब तो दे दो'

सोनम कपूर को अपने जन्मदिन पर खानी पड़ी मेगास्टार अमिताभ बच्चन की डांट....

खास बातें

  • 9 जून को सोनम कपूर का बर्थडे था, कई बॉलीवुड हस्तियों ने बधाई दी
  • सोनम ने भी हर किसी का शुक्रिया अदा करने की कोशिश की
  • अमिताभ के बधाई का सोनम नहीं दे पाई जवाब तो नाराज हुए बिग बी
नई दिल्ली:

9 जून को सोनम कपूर का बर्थडे था. आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, शबाना आजमी, फराह खान और कई बॉलीवुड हस्तियोंं, दोस्तों और रिश्तेदारों ने जन्मदिन की सोनम को बधाई दी. सोनम ने भी हर किसी का शुक्रिया अदा करने की कोशिश की लेकिन सोनम गलती से एक बहुत ही खास व्यक्ति और बिग सिलेब्रिटी के संदेश का जवाब नहीं दे पाई. ये ट्वीट था मेगा स्टार अमिताभ बच्चन का. अमिताभ ने सोनम को खुद के अलावा बाकी सभी के बधाई संदेशों का रिप्लाई करते देख नाराजगी जाहिर की. उन्होंने अपनी नाराजगी कुछ इस तरह व्यक्त की.  
 


अमिताभ ने लिखा - "और मेरे बारे में क्या? मैं अमिताभ बच्चन हूं माई डियर. मैंने तुम्हारे जन्मदिन पर बधाई का एसएमएस डाला था और तुमने उसका तक जवाब नहीं दिया." इतना ही बिग बी ने इतना लिखने के साथ गुस्से वाला एक साइन भी चिपका दिया.
 
बस फिर क्या था सोनम के होश उड़ गए. सोनम ने तुरंत जवाब दिया - " ओह माई गॉड सर. मुझे मिला नहीं. मैं तो हमेशा जवाब देती हूं. अभिषेक बच्चन का मैसेज मिला. आई एम सॉरी." 
 
हालांकि माना जाता है कि बच्चन सोनम का रिप्लाई न मिलने से बेहद नाराज़ तो नहीं थे. बॉलीवुड में अपने करीबियों के साथ वो अक्सर ऐसी चुटकियां लेते रहते हैं. अब सोनम और अमिताभ बच्चन के बीच ट्विटर की ये बातें तो भले ही एक बार में ही ख़त्म हो गई हो लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद लोग भला ये मौका कहां छोड़ने वाले थे. बस शुरू हो गए. लिख दिया गया - "अमिताभ बच्चन ने सोनम कपूर की लाइव ट्रोलिंग की."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com