यह ख़बर 06 दिसंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सोनाक्षी के साथ दोस्ती से ज्यादा और कोई रिश्ता नहीं : अर्जुन कपूर

अर्जुन और सोनाक्षी 'तेवर' में पहली बार साथ काम कर रहे हैं

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने साफ कर दिया है कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनका सिर्फ और सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है। दोस्ती से ज्यादा सोनाक्षी के साथ और कोई संबंध नहीं है।

दरअसल अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म 'तेवर' में एक साथ काम किया है और पिछले कुछ समय से इनके रिश्तों के बारे में चर्चा होती रही है। कई बार खबरें आईं कि अर्जुन और सोनाक्षी एक-दूसरे के साथ दोस्ती से ज्यादा रिश्ते में बंध चुके हैं।

दोनों के साथ-साथ की तस्वीरें भी कई बार अखबारों में छपीं और इन्हें साथ में फिल्म देखते सिनेमा हॉल में भी देखा गया। जब हमने अर्जुन से उन तस्वीरों, फिल्मों और रिश्ते के बारे में पूछा, तो अर्जुन ने कहा कि सोनाक्षी के साथ दोस्ती से ज्यादा और कोई रिश्ता नहीं। सोनाक्षी मेरी बहन रिया (सोनम कपूर की छोटी बहन) के साथ स्कूल में पढ़ती थी, तब से उसे जानता हूं।

अर्जुन ने कहा, जब हम दो-दो महीने साथ में शूटिंग करते हैं, तो और बेतकल्लुफ़ हो जाते हैं। सोनाक्षी और मैं आसपास में ही रहते हैं और जब कभी कहता हूं कि फिल्म देखने जा रहा हूं, तब वह भी साथ चली आती है। इसमें बुरा क्या है? हम अच्छे दोस्त हैं।

अर्जुन ने यह भी कहा कि हमें मालूम है कि हमारे रिश्तों की चर्चा हो रही है, पर होने दीजिए... कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है ही नहीं। और मैं जानता हूं कि 'तेवर' के प्रोमोशन के दौरान अगले डेढ़ महीने तक मीडिया हमसे ये सवाल पूछेगी, जिसके लिए मैं तैयार हूं।

अर्जुन और सोनाक्षी ने फिल्म 'तेवर' में पहली बार साथ काम किया है। यह फिल्म 9 जनवरी को रिलीज होगी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com