केदारनाथ मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, वायरल तस्वीरों में 'No Makeup' लुक में दिखीं

बुधवार सुबह 7 बजे फिल्म की टीम केदारनाथ मंदिर पहुचीं. सुशांत, सारा और अभिषेक कपूर ने लोकेशन का जायजा लिया, इसके बाद वहां मौजूद पंडितों और सेना के जवानों के साथ स्टार्स ने तस्वीरें भी खिचवाई.

केदारनाथ मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, वायरल तस्वीरों में 'No Makeup' लुक में दिखीं

'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रहीं सारा अली खान.

खास बातें

  • सुशांत के साथ केदारनाथ मंदिर पहुंचीं सारा
  • 3 सिंतबर से शुरू होगी फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग
  • अगले साल गर्मियों में रिलीज होगी सारा की डेब्यू फिल्म
नई दिल्ली:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने अपने डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग शुरू कर दी है. हालांकि, शूटिंग शुरू करने से पहले वे केदारनाथ बाबा के दर्शन करने मंदिर पहुंचीं. मौके पर उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मौजूद थे. दोनों को डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ मंदिर के बाहर देखा गया. केदारनाथ मंदिर पहुंचीं सारा की तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसमें वे बिना मेकअप लुक में काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें: क्या 'अक्सर 2' में आइटम का तड़का लगाएंगी मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात?​
 

 

Sara At kedarnath #saraalikhan #india

A post shared by Sara Ali Khan Pataudi (@saraalikhann) on


ये भी पढ़ें: मुंबई बारिश के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया ऐसा ट्वीट कि फिर हो गए TROLL

बताया जा रहा है बुधवार सुबह 7 बजे फिल्म की टीम केदारनाथ मंदिर पहुचीं. सुशांत, सारा और अभिषेक कपूर ने लोकेशन का जायजा लिया, इसके बाद वहां मौजूद पंडितों और सेना के जवानों के साथ स्टार्स ने तस्वीरें भी खिचवाई.
 
 

A post shared by nonayousef (@nonasushantsrajput) on


फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू होगी. फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: गणपति पूजा छोड़ सेल्फी लेने में लगा फैन, भड़कीं जया बच्चन ने कहा- ...बेवकूफ

फिल्‍म 'केदारनाथ' के बारे में बात करते हुए निर्देशक अभिषेक कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, "मैं अभी फिल्म के बारे में बहुत ज़्यादा नहीं बताना चाहता, लेकिन हमारी फिल्म की कहानी एक 'पैशनेट लवस्टोरी' है, जो तीर्थयात्रा से जुड़ी हुई है... मैंने फिल्म में सारा अली खान को इसलिए लिया, क्योंकि वह इस रोल के लिए एकदम फिट हैं..."
 

फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह 2018 की गर्मियों में रिलीज हो सकती है.


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com