एकता कपूर की वेब सीरिज में साथ नजर आएंगे राम कपूर और साक्षी तंवर

एकता कपूर की वेब सीरिज में साथ नजर आएंगे राम कपूर और साक्षी तंवर

सीरियल 'बड़े अच्‍छे लगते हैं' में काफी पसंद की गई है राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी

नई दिल्‍ली:


टीवी सीरियल्‍स के निर्माण से लेकर उसके विषय तक में एक नया युग शुरू करने का पूरा श्रेय एकता कपूर को जाता है. टीवी के लगभग हर चैनल पर एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स का कब्‍जा है. टीवी की यह महारानी अब जल्‍द ही अब डिजिटल सीरीज की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं. एकता का का मोबाइल ऐप 'अल्‍ट बालाजी' जल्‍द ही अपने दर्शकों के लिए बहुत कुछ लाने वाला है.

 
sakshi tanvar ram kapoor

एकता कपूर के बैनर तले जल्‍द ही एक वेब सीरीज शुरू होने वाली है जिसमें आप टीवी के सुपरहिट सीरियल 'बड़े अच्‍छे लगते हैं' के राम कपूर और साक्षी तंवर की जोड़ी को एक बार फिर साथ देख पाएंगे. टीवी की यह सुपरहिट जोड़ी सीरियल के दौरान भी अपने बोल्‍ड सीन्‍स के लिए काफी हिट हुई थी और इन दोनों के बीच की केमिस्‍ट्री दर्शकों को काफी पसंद आती रही है. इन दिनों साक्षी तंवर उनकी आने वाली फिल्‍म 'दंगल' के लिए काफी चर्चा में है. इस फिल्‍म में साक्षी आमिर खान की पत्‍नी के किरदार में नजर आने वाली हैं.

बुधवार को 'अल्‍ट बालाजी' ने राम कपूर और साक्षी तंवर का एक साथ वीडियों जारी किया. इस वीडियो में राम और साक्षी ने बताया कि वह दोनों जल्‍द ही इस सीरीज में साथ नजर आने वाले हैं. हालांकि उनके किरदार क्‍या होंगे या साक्षी के बालों में चमकते गिलिटर का राज क्‍या है, उसका खुलासा उन्‍होंने वीडियो में नहीं किया. लेकिन इस छोटे से वीडियों में आप इन दोनों के बीच की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री देख सकते हैं.
 
जानकारी के मुताबिक साक्षी और राम की इस वेब सीरीज का नाम 'कहते हैं अपोजिट अट्रैक्‍ट्स' रखा गया है. इसके अलावा एकता के इस एैप पर एक बेहद अनोखे तरह का रोमांस भी आप देखेंगे. यह रोमांस दो आदमियों के बीच होगा. यह सीरीज प्रसिद्ध 'रोमियो ऐंड जूलियट' नाटक पर आधारित होगा और इसका नाम 'रोमिल ऐंड जुगल' होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com