कैटरीना और रणबीर ने अगले साल शादी की खबरों का किया खंडन

कैटरीना और रणबीर ने अगले साल शादी की खबरों का किया खंडन

मुंबई:

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर ने के साथ अपनी सगाई की खबरों को पूरी तरह खारिज कर दिया है। सगाई की अटकलों पर कैटरीना ने यह कहते हुए रोक लगा दी कि ‘उनका अभी ऐसा कोई इरादा नहीं है।’ पिछले दिनों ऐसी खबरें थीं कि कैटरीना और रणबीर इस माह के अंत में सगाई या शादी कर सकते है।

उधर रणबीर ने भी ने अगले साल के आखिर में कैटरीना से शादी की खबरों को खारिज कर दिया है। 32 साल के रणबीर ने कहा कि उन दोनों की शादी की कोई योजना नहीं है क्योंकि वह अपनी फिल्म परियोजनाओं में व्यस्त हैं।

रणबीर ने अपनी नई फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘हां मैं प्यार में हूं लेकिन अब तक शादी की कोई योजना नहीं बनायी है। मेरी शादी को लेकर बहुत सारी अफवाहें उड़ रही हैं जैसे कि किसी ने मेरे हवाले से कहा कि मैं अगले साल शादी कर रहा हूं। लेकिन अब तक ऐसी कोई योजना नहीं है।’

कैटरीना (31) भी इन दिनों फिल्मकार अभिषेक कपूर की ‘फितूर’ और अनुराग बासु की ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग करने में मसरूफ हैं। कैटरीना के प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि इस पूरे माह मसरूफियत के चलते उनके इस महीने सगाई या शादी करने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि एक प्रमुख बंगला अखबार ने रणबीर के हवाले से अगले साल उनकी शादी करने की खबरें प्रकाशित की थीं।