मॉम करीना कपूर जिम में बहा रही है पसीना और तैमूर कुछ ऐसे ले रहा है झूले के मजे, देखें फोटो

बुधवार को सुबह जहां करीना कपूर खान जिम में नजर आई तो वहीं तैमूर को उनके बंगले की बालकनी में झूले में झूलते हुए देखा गया.

मॉम करीना कपूर जिम में बहा रही है पसीना और तैमूर कुछ ऐसे ले रहा है झूले के मजे, देखें फोटो

तैमूर अली खान का जन्‍म पिछले साल दिसंबर में हुआ है.

खास बातें

  • बुधवार को बालकनी में झूलते दिखे तैमूर
  • करीना कपूर पिछले साल दिसंबर में पहली बार मां बनीं हैं
  • इससे पहले भी करीना और बेटे की तस्‍वीरें हो चुकी हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

चाहे मां बनने से पहले की बात करें या उसके बाद की, करीना कपूर खान हमेशा ही सुर्खियां बटोरती रही हैं. पहले जहां बेहद खूबसूरती से अपने बेबी बंप के साथ रैंप पर उतरने वाली करीना कपूर खान इन दिनों जिम में जी-तोड़ मेहनत कर पसीना बहा रही हैं. करीना की इसी मेहनत का परिणाम है कि प्रेग्‍नेंसी के सिर्फ 6 महीनों बाद ही करनी फिर से अपने पुराने शेप में आ गई हैं और काफी फिट दिख रही हैं. लेकिन जहां करीना जिम में कसरत कर रही हैं तो वहीं उनका बेटा नन्‍हा तैमूर अपनी नैनी (आया) के साथ झूला झूल रहा है. बुधवार को सुबह जहां करीना कपूर खान जिम में नजर आई तो वहीं तैमूर को उनके बंगले की बालकनी में झूले में झूलते हुए देखा गया.

झूले में तैमूर काफी मस्‍ती करते कैमरे में कैद हुए हैं, जबकि तैमूर के आसपास उसे संभालने वाले कुछ लोग नजर आ रहे हैं. शुरुआत में तैमूर का फोटो लेना फोटोग्राफरों के लिए थोड़ा मुश्किल भरा था लेकिन बाद में खुद नैनी भी हंसते हुए नजर आई. तैमूर ने चैक शर्ट पहन रखी थी और उसके पैर में काला धागा बंधा नजर आ रहा है. यह तो कहना पड़ेगा कि मॉम करीना हमेशा अपनी ही तरह अपने बेटे को भी कैमरा-रेडी रखती हैं.

 
taimur

अपने घर की बालकनी में झूला झूलता तैमूर.
 
kareena kapoor taimur


करीना कपूर की बात करें तो व‍ह पिछले कुछ महीनों से अपनी बेस्‍ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ जिम में पसीना बहाती नजर आ चुकी हैं. यह मेहनत ही है कि करीना कुछ ही समय में अपनी पुरानी शेम में वापिस आ गई हैं. करीना एक दिन भी जिम मिस नहीं कर रही हैं और हर रोज जिम में नजर आ रही हैं.
 
kareena kapoor taimur

करीना कपूर ने पिछले 6 महीनों में काफी वजन कम किया है.


अमृता ने करीना के साथ एक्‍सरसाइज के कुछ फोटो और वीडियो भी शेयर किए हैं.
 

 

 
 

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial) on



बता दें कि करीना कपूर खान ने पिछले साल 20 दिसंबर को तैमूर को जन्‍म दिया था. इससे पहले और इसके बाद करीना अक्‍सर इवेंट्स में नजर आती रही हैं. करीना कपूर जल्‍द ही सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर के साथ फिल्‍म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आने वाली हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com