शनि और सूर्य के नजदीक आने से इन राशि वालों को होगा बड़ा फायदा, इसमें कहीं आप भी तो नहीं

Sun and shani conjunction : 13 फऱवरी को सूर्य देव और शनि की युति बन रही है. इसका असर सभी राशियों पर होगा लेकिन 3 राशि वालों पर विशेष रूप से होने वाला है. कुछ को करियर में तो कुछ को व्यापार में लाभ होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
A

Astrology tips : ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की चाल का विशेष महत्व होता है. जिसका असर मानव जीवन पर सीधा पड़ता है. इसलिए लोग अपनी कुंडली को समय-समय पर पंडित को दिखाते रहते हैं. ऐसे में 13 फऱवरी को सूर्य देव (sun and saturn transit) और शनि की युति बन रही है. इसका असर सभी राशियों पर होगा लेकिन 3 राशि (benefits of conjunction) वालों पर विशेष रूप से होने वाला है. कुछ को करियर में तो कुछ को व्यापार में लाभ होने वाला है. तो चलिए जानते हैं. 

किस राशि को क्या होगा लाभ

तुला राशि - इस राशि के जातकों के लिए सूर्य और शनि देव की युति लाभकारी होने वाली है. इस राशि में सूर्य की स्थिति पंचम भाव में होने वाली है. इस राशि वालों को इंक्रीमेंट मिलने के भी योग बन रहे हैं. धर्म-कर्म से संबंधित यात्रा भी कर सकते हैं. जो लोग विदेश में पढ़ाई करना चाहते हैं उनकी मनोकामना पूर्ण होगी.

वृश्चिक राशि - इस राशि के जातकों को भी सूर्य और शनि की युति लाभकारी हो सकती है. इनकी युति चतुर्थ भाव में बनने जा रही है. इन लोगों को भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. इस समय आप प्रॉपर्टी खरीदने की भी योजना बना सकते हैं.

कुंभ राशि - शनि और सूर्य की युति कुंभ राशि में जातकों के लिए लाभकारी हो सकती है. क्योंकि यह युति लग्न भाव में बनने जा रही है. इस दौरान आपके आत्मविश्नास में वृद्धि होगी. आपके व्यापार में बढ़ोत्तरी होगी. पैसे से संबंधित लाभ ही लाभ होंगे. जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा रहेगा. जो लोग अविवाहित हैं उन्हें प्रस्ताव आ सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article