शनि की उल्टी चाल से इन 3 राशियों को होगा फायदा, बदल सकती है किस्मत

Zodiac 2024 : वर्तमान में शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं, जो 30 जून को अपनी चाल वक्री करेंगे जिसका लाभ 3 राशियों को बड़ा होने वाला है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सिंह राशि - इस राशि के जातक को भी शनि की उल्टी चाल से फायदा हो सकता है.

Saturn transit 2024 : शनि ग्रह ऐसे हैं, जो कर्मों के अनुसार जातक को फल देते हैं. ये किसी पर प्रसन्न हो जाते हैं, तो उसके जीवन में खुशियां भर देते हैं. लेकिन इनके बुरे प्रभाव से व्यक्ति पर ढैय्या और साढ़े साती मडराने लगती है. वर्तमान में शनि कुंभ राशि में विराजमान हैं, जो 30 जून को अपनी चाल वक्री करेंगे, जिसका लाभ 3 राशियों को बड़ा होने वाला है. तो चलिए आपको बताते हैं शनि की उल्टी चाल, किन जातकों के लिए शुभ होगा. जनवरी में मकर संक्राति से लेकर सफला एकादशी तक, जानिए इस माह के व्रत त्येहार की पूरी लिस्ट

किन 3 राशियों के लिए शनि की वक्री चाल होगी फायदेमंद

तुला (Libra 2024) - इस राशि के लोगों के लिए तुला राशि फायदेमंद हो सकती है. छात्रों के लिए यह समय अच्छा साबित होगा. घर परिवार के साथ खुशहाल समय बितेगा. आर्थिक स्थिति पहले से अच्छी होगी. प्रेम संबंध मजबूत होगा. 

वृषभ राशि (Taurus 2024) -  इस राशि के जातकों के लिए शनि की उल्टी चाल शुभ साबित हो सकती है. कामकाज में मुनाफा होगा. खर्चे भी बढ़ सकते हैं. घर परिवार में सुख शांति बनी रहेगी और सेहत भी अच्छी रहेगी.  

Advertisement

सिंह राशि (LEO 2024) - इस राशि के जातक को भी शनि की उल्टी चाल से फायदा हो सकता है. आय के नए स्त्रोत खोलेंगे. कामकाज को लेकर यात्रा कर सकते हैं. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. बच्चों से जुड़ी अच्छी खबर मिल सकती है. परिवार के साथ समय अच्छा रहेगा. 

Advertisement

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article