4 नवंबर से मार्गी होने वाले हैं शनि देव, इन राशियों के जीवन में आ सकती है खुशहाली

Shani Vakri 2023: शनि ग्रह का मानव जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. नवंबर में शनि की चाल बदलने वाली है जिसका काफी अच्छा प्रभाव कुछ खास राशियों पर होगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Shani Margi Effects: शनि के मार्गी होने पर प्रभावित होंगी कुछ राशियां.

Shani Margi 2023: ज्योतिषशास्त्र में शनि बहुत प्रभावकारी ग्रह माने जाते हैं. उनकी चाल का मानव जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ता है. सभी लोग शनि (Shani) के कोप से बचना चाहते हैं. हालांकि, शनि देव (Shani Dev) के मार्गी होने का राशियों पर बहुत अच्छा प्रभाव भी पड़ता है. अभी शनि कुंभ राशि में व्रकी अवस्था में हैं. यानी उनकी चाल उलटी है. नवंबर में 4 तारीख को शनि की चाल बदल कर मार्गी होने वाली है. मार्गी शनि का सभी 12 राशियों (Zodiac Signs) पर प्रभाव होगा लेकिन 4 राशियों पर शनि देव की खास कृपा बरसने वाली है.

Surya Grahan Date: अमावस्या के दिन लगेगा इस साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, जानिए Solar Eclipse के बारे में सबकुछ 

शनि वक्री का सभी राशियों पर प्रभाव

वृष

शनि देव के मार्गी होने का वृष राशि पर बहुत अच्छा प्रभाव होगा. शनि देव की कृपा से नौकरी और तरक्की की मार्ग खुल सकते हैं. आर्थिक परेशानियां समाप्त हो जाएंगी. व्यापार से जुड़े जातकों को विशेष लाभ का योग है.

Advertisement
मिथुन

शनि देव के वक्री चाल छोड़कर मार्गी होते ही मिथुन राशि वालों को शुभ समाचार मिल सकते हैं. यह समय उनके लिए आर्थिक उन्नति के अवसर लाने वाला साबित होगा. वाहन और घर खरीदने के योग बन सकते हैं.

Advertisement
सिंह

सिंह राशि वालों को शनि देव के 4 नवंबर से मार्गी होने का विशेष लाभ हो सकता है. उनकी वित्तीय स्थिति मे सुधार के योग बन रहे हैं. कारोबारियों को शुभ समाचार मिल सकते हैं. पारिवारिक का लाभ मिल सकता है.

Advertisement
कन्या

शनि देव के मार्गी होने से कन्या राशि वाले जातकों की कस्मत के दरवाजे खुल सकता है. बिजनेस और नौकरी में तरक्की की राह बनने लगेगी. आर्थिक लाभ के अच्छे योग बन रहे हैं.

Advertisement

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
पीड़ित परिवारों से मिले Rahul Gandhi, UP Government को ठहराया जिम्मेदार
Topics mentioned in this article