October के महीने में इन 3 राशियों पर बरसेगी Rahu की कृपा, सारे दुख हो जाएंगे दूर !

Astrology today : अगले तीन महीने तक राहु ग्रह मेष राशि में रहेंगे. जिसका असर तीन राशियों पर सकारात्मक पड़ने वाला है, तो चलिए जानते हैं क्या-क्या लाभ मिलने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
R

Rahu transit 2022 : राहु ग्रह क्रोधी स्वभाव के होते हैं. इसलिए जिसकी राशि में इनका गोचर होता है वो लोग चिंतित हो जाते हैं कि कहीं वो नाराज ना हो जाएं. क्योंकि उनके गुस्सा होने पर व्यक्ति के जीवन पर विपरीत असर पड़ता है. इस समय राहु ग्रह मेष राशि में विद्यमान हैं. जिसमें वो अगले तीन महीने तक गोचर करेंगे. जिसका असर मीन (Pisces), कर्क (cancer) और मिथुन राशि (Gemini) पर सकारात्मक पड़ने वाला है. तो चलिए जानते हैं राहु ग्रह के विचरण से क्या-क्या लाभ मिलने वाले हैं इन जातकों को.

राहु के प्रभाव से 3 राशियों को मिलेगा लाभ | Rahu impact of 3 zodiac sign

मीन राशि | Pisces

इस राशि के लोगों के लिए अगले तीन महीने खुशियों से भरे होंगे. लंबे समय से रुका हुआ धन मिलने का योग बन रहा है. विद्यार्थी वर्ग के लोगों का मन पढ़ाई लिखाई में ज्यादा लगेगा. घर में होने वाले क्लेश कम होंगे और परिवार से नजदीकियां बढ़ेंगी.

कर्क राशि |Cancer

इस राशि के जातकों के लिए अगले तीन महीने काम काज के लिहाज से उत्तम होने वाले हैं. व्यापार से जुड़े हुए लोगों को लाभ होने के योग हैं. वहीं नए काम की शुरूआत के लिए भी समय अच्छा है. परिवार की आर्थिक समस्याएं खत्म होंगी. नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति हो सकती है.

मिथुन राशि | Gemini

इस राशि के लोग कानूनी मामलों से राहत पाएंगे और आर्थिक लाभ होने के भी योग बन रहे हैं. शेयर मार्केट में निवेश करने का लाभ होगा. अगले तीन महीने में संपत्ति आदि भी खरीद सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज 

Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?
Topics mentioned in this article