Aaj Ka Rashifal 25 March 2023: आज इन राशि वालों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए क्या कहती है आपकी राशि

Aaj Ka Rashifal 25 March 2023: कुछ राशि वाले लोग आज के दिन से नए काम की शुरूआत कर सकते हैं. वहीं कुछ राशिवालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. इसके साथ ही कुछ राशियों में बदलाव हुआ है. आइए जानते हैं 12 राशियों के लिए आज के दिन का राशिफल.

विज्ञापन
Read Time: 28 mins

Aaj Ka Rashifal 25 March 2023: आज 25 मार्च है, दिन शनिवार है. आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा, वहीं कुछ राशिवालों को आज के दिन थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है. कुछ राशि वाले लोग आज के दिन से नए काम की शुरूआत कर सकते हैं. कुछ राशि वालों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. इसके साथ ही कुछ राशियों में बदलाव हुआ है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन राशिवालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा. 

मेष

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में है. आज का दिन आपके लिए बेहद अनुकूल रहेगा. आप तन और मन से स्वस्थ होकर कई तरह के काम आसानी से पूरे कर पाएंगे. सफलता मिलने से आपके उत्साह में वृद्धि होगी. आज भाग्य आपका साथ देगा. इनकम बढ़ेगी. परिजनों के साथ आनंद एवं उल्लास से समय गुजरेगा. माता से लाभ होने के संकेत आपको मिल रहे हैं. मित्र और संबंधियों से घर का वातावरण अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के साथ विचारों का मतभेद दूर होगा.


वृषभ

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा बारहवें भाव में है. आज कोई भी निर्णय लेने से पहले सावधान रहने की आवश्यकता है. किसी के साथ भी गलतफहमी हो सकती है. शारीरिक अस्वस्थता आपके मन को उदास कर देगी. परिवार में मतभेद और मनमुटाव हो सकता है. आपको परिश्रम के अनुसार फल नहीं मिलने से आप निराशा का अनुभव करेंगे. धन खर्च अधिक हो सकता है. आय और व्यय में बैलेंस नहीं रहेगा. व्यापारियों के लिए दिन सामान्य रहेगा.

मिथुन

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा ग्यारहवें भाव में है. सामाजिक, आर्थिक तथा पारिवारिक क्षेत्र में लाभ होने की संभावना है. समाजिक मान- प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. मित्रों से लाभ होगा और उनके पीछे पैसे भी खर्च करेंगे. सुंदर जगह पर पर्यटन का आयोजन पूरे दिन को हर्षोल्लास से भर देगा. अविवाहित लोगों के लिए जीवनसाथी की तलाश पूरी हो सकती है. पत्नी तथा पुत्र के साथ अधिक संबंध और मजबूत होंगे.

कर्क


आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दसवें भाव में है. नौकरी और व्यवसाय के क्षेत्र में उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहन से आपका उत्साह दोगुना होगा. वेतन वृद्धि या पदोन्नति की सूचना भी आपको मिल सकती है. माता तथा परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अधिक निकटता रहेगी. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से आप खुश रहेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सरकारी काम में अनुकूलता रहेगी. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे. विद्यार्थियों के लिए भी समय लाभ का है.

सिंह

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा नवें भाव में है. आज आपका दिन मध्यम फलदायी रहेगा। पहले से निर्धारित काम के लिए आपका प्रयास ज्यादा रहेगा. आपका व्यवहार न्यायपूर्ण रहेगा. आज आपके धार्मिक एवं मांगलिक कामों में व्यस्त रहने की संभावना ज्यादा रहेगी. आपमें आज क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी, इसलिए आप सावधान ही रहें. विदेश में रहने वाले स्वजनों के समाचार मिलेंगे. संतान एवं व्यापार की परेशानियों के कारण आपका मन अशांत रहेगा.

Advertisement

कन्या

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा आठवें भाव में है. नए काम को शुरू करने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. बाहर के खाने से परहेज करें अन्यथा तबीयत खराब हो सकती है. गुस्से को काबू करने के लिए ज्यादातर समय मौन ही रहें. खर्च में वृद्धि होगी. विरोधियों से सावधान रहें. पानी और आग का डर बना रहेगा. गैर कानूनी या अनैतिक काम से मुसीबत में फंस सकते हैं. आज का दिन आप धैर्य और समझदारी से गुजारें. जल्दबाजी से आपको नुकसान हो सकता है.

तुला

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा सातवें भाव में है. आज का दिन मौज-मस्ती, मनोरंजन, रोमांस में गुजरेगा. आपको कई जगह विशेष सम्मान मिलेगा. पार्टनरशिप के काम से आपको लाभ होगा. नए वस्त्रों की खरीदी सकते हैं. वाहन सुख का अच्छी तरह आनंद ले सकेंगे. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मित्रों के साथ आनंददायक प्रवास होगा. भाग्य आपका साथ देगा. नया और रुचिकर काम मिल सकता है, इससे आप उत्साहित बने रहेंगे.

Advertisement

वृश्चिक

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा छठे भाव में है. घर में सुख और शांति का माहौल बना रहेगा. इससे आप राहत का अनुभव करेंगे. शारीरिक और मानसिक ताजगी के कारण काम करने में उत्साह बना रहेगा. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. अधूरे काम पूरे होंगे. भाग्य आपके साथ है, इसलिए छोटे खर्च होने पर भी आप चिंता नहीं करेंगे. दोस्तों के साथ समय अच्छा कटेगा. जीवनसाथी के साथ चल रहा पुराना विवाद दूर होने से मन को खुशी मिलेगी. स्वास्थ्य सुख मध्यम रहेगा.

धनु

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पांचवें भाव में है. आज आप किसी यात्रा पर जाने का विचार त्याग दें. काम में सफलता नहीं मिलने से आप निराश हो सकते हैं और स्वभाव में गुस्सा होगा. दूसरों से बहस की जगह चुप रहने की आदत डालें. पेट की तकलीफ से परेशानी हो सकती है. विवाद या चर्चा के कारण समस्याएं बढ़ सकती हैं. संतान की चिंता से मन परेशान रहेगा. दोपहर के बाद स्थिति बदलेगी. रोमांस और आर्थिक लाभ के लिए समय अच्छा रहेगा.

Advertisement

मकर

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा चौथे भाव में है. प्रतिकूलताओं का सामना करें. हताश होकर बैठने से आपमें नकारात्मकता छा जाएगी. पारिवारिक विवाद आपके मन को व्यथित करेंगे. जीवनसाथी के साथ भी मतभेद हो सकता है. माता का स्वास्थ्य चिंता पैदा कर सकता है. सार्वजनिक जीवन में अपयश प्रतिष्ठा को हानि पहुचाएंगे. पर्याप्त आराम और नींद नहीं मिलने से स्वास्थ्य खराब होगा. ताजगी तथा स्फूर्ति का अभाव रहेगा. मित्रों से नुकसान होने का भय है. आज कार्यस्थल पर भी केवल अपने काम पर ध्यान दें.

कुम्भ

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में है. आज आप चिंता से राहत महसूस करेंगे. आपका उत्साह बढ़ेगा. कार्यस्थल पर आपकी ऊर्जा रोजाना की तुलना में ज्यादा रहेगी. व्यापार बढ़ाने के लिए किसी नए व्यक्ति से मीटिंग कर सकते हैं. आपको मित्रों और सगे-सम्बंधियों से लाभ हो सकता है. किसी मुलाकात अथवा प्रवास में मित्रों और स्नेहियों के साथ आनंद मना सकेंगे. प्रियजन की निकटता और वैवाहिक जीवन की मधुरता का आनंद ले सकेंगे. आपको वित्तीय लाभ होगा और समाज में सम्मान प्राप्त कर सकेंगे.

Advertisement

मीन

आज मेष राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में है. नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटाएं. क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. किसी से वाद-विवाद या झगड़े को हर संभव टालने का प्रयास करें. खान-पान पर संयम बरतने की जरूरत है. शारीरिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा. परिजनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है. प्रेम जीवन में सफलता के लिए आज आपको अपने प्रिय के विचारों का भी सम्मान करना चाहिए. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई के अलावा अन्य गतिविधियों में ज्यादा रहेगा.
 

Featured Video Of The Day
Jharkhand Election Date 2024: झारखंड में दो चरणों में 13-20 November को Voting, 23 को आएंगे नतीजे