साल 2024 की शुरुआत में शनिदेव बदल लेंगे अपनी चाल, इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत

वर्ष 2024 में शनिदेव अपनी चाल बदलने वाले हैं. इस साल की शुरूआत में शनिदेव कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. इसका कुछ राशियों पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा.

Advertisement
Read Time: 6 mins
शनिदेव की उल्टी चाल वृष राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा.

Horoscope For 2024: इस बार नए वर्ष की शुरूआत ग्रहों की चाल में बदलाव के साथ होगी. वर्ष 2024 में शनिदेव (Shanidev) अपनी चाल बदलने वाले हैं. इस साल की शुरूआत (Horoscope 2024) में शनिदेव कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं. ग्रहों के चाल में बदलाव का मानव जीवन पर बहुत गहरा प्रभाव पड़ता है. शनिदेव के व्रकी चाल का कुछ राशियों पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ेगा, आइए जानते हैं शनिदेव के वक्री चाल से किन राशियों (Zodiac Sign) का हो सकता है भाग्योदय.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए शनिदेव की व्रकी चाल बहुत फलदाई हो सकती है. शनिदेव कुंभ राशि के स्वामी ग्रह हैं और शनिदेव इसी राशि के लग्न भाव में वक्री होंगे. इससे कुंभ राशि के जातकों के व्यक्तित्व में निखार आएगा. इस प्रभाव से कुंभ राशि के जातक प्रभावशाली लोगों के संपर्क में आएंगे और उनकी तरक्की होगी. यहां तक कि इस जातक के जीवनसाथी पर भी इसका अच्छा प्रभाव हो सकता है. परिवार के सदस्यों के लिए अच्छी खबर मिल सकती है. साझे में कारोबार शुरू करने में सफलता के योग हैं.

Advertisement

वृष राशि

शनिदेव की उल्टी चाल वृष राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होगा. शनिदेव वृष राशि के स्वामी शुक्रदेव के मित्र ग्रह हैं इसका शुभ प्रभाव वृष राशि पर पड़ेगा. वृष राशि के जातकों को कारोबार में सफलता, नौकरी में वेतन वृद्धि या तरक्की जैसे लाभ हो सकते हैं. नौकरी तलाश कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है. वृष राशि के जातक धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

मकर राशि

शनिदेव की वक्री चाल मकर राशि के जातकों के लिए अच्छा समय लेकर आने वाला है. मकर राशि के जातकों को शनिदेव के वक्री चाल से धन लाभ हो सकता है. कहीं से अचानक धन प्राप्ति के भी योग बन रहे हैं. इस समय वाणी की मधुरता से लोग प्रभावित होंगे और आपका हर तरह से साथ देंगे. कार्य स्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है. वैवाहिक जीवन में मधुरता बढ़ेगी.

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: N Biren Singh ने मणिपुर हिंसा पर कहा 'अभी हालात बेहतर होने में वक़्त लगेगा'
Topics mentioned in this article