मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां विंध्यवासिनी मंदिर में नवरात्रि की तैयारियों का लिया जायजा

मुख्यमंत्री ने त्योहारों के दौरान लोगों को साफ-सफाई समेत सभी मूलभूत सुविधा मुहैया कराने का निर्देश भी स्थानीय प्रशासन को दिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मिर्जापुर/लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)  ने सोमवार को मां विंध्यवासिनी के दर पर शीश झुकाया. उन्होंने 3 अक्टूबर से प्रारंभ होने वाले शारदीय नवरात्रि की तैयारियों के संदर्भ में भी जानकारी ली. उन्होंने यहां विंध्य कॉरिडोर के विकास कार्यों का भी जायजा लिया और निर्धारित समयसीमा के भीतर कार्य कराने के भी निर्देश दिए.

योगी ने विंध्यधाम में सबसे पहले मां विंध्यवासिनी के चरणों में शीश झुकाया. उन्होंने यहां पूजा-अर्चना कर सुखी-स्वस्थ और समृद्ध उत्तर प्रदेश की कामना की.

मुख्यमंत्री ने दर्शन-पूजन के उपरांत विंध्य कॉरिडोर के कार्यों का अवलोकन किया. उन्होंने निर्देश दिया कि कार्य समयबद्ध ढंग से हो तथा शेष कार्यों में भी गुणवत्ता का पालन सुनिश्चित हो.

उन्होंने कहा कि 3 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि प्रारंभ हो रही है, इसमें देश-प्रदेश से श्रद्धालु दर्शन करने यहां आएंगे. इनके समुचित दर्शन की व्यवस्था हो. उन्हें किसी प्रकार की परेशानी न हो.

मुख्यमंत्री ने त्योहारों के दौरान लोगों को साफ-सफाई समेत सभी मूलभूत सुविधा मुहैया कराने का निर्देश भी स्थानीय प्रशासन को दिया. पूजा-अर्चना व निरीक्षण के दौरान विधायक रत्नाकर मिश्र समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि व प्रशासनिक अधिकारी आदि मौजूद रहे.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Share Market में सावधानी से करें निवेश, Equity F&O Trading में 10 में 9 Individual Traders Loss में
Topics mentioned in this article