Chaturgrahi Yog: तुला राशि में बहुत जल्द बनने जा रहा है चतुर्ग्रही योग, इन 3 राशि वालों का हो सकता है भाग्योदय!

Chaturgrahi Yog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सूर्य, शुक्र, बुध और केतु के योग से तुला राशि में चतुर्ग्रही योग बनने जा रहा है. इस योग के प्रभाव से कुछ राशियों का भाग्योदय हो सकता है.

Chaturgrahi Yog: तुला राशि में बहुत जल्द बनने जा रहा है चतुर्ग्रही योग, इन 3 राशि वालों का हो सकता है भाग्योदय!

Chaturgrahi Yog: इस 3 राशियों को चतुर्ग्रही योग का शुभ प्रभाव प्राप्त होगा.

खास बातें

  • तुला राशि में बनेगा चकुर्ग्रही योग.
  • ज्योतिष से अनुसार, चतुर्ग्रही योग इन राशयों के लिए लाभकारी.
  • इन 3 राशियों का हो सकता है भाग्योदय.

Chaturgrahi Yog in Libra: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है या किसी दूसरे ग्रह से युति करता है तो उसका असर सभी राशियों पर होता है. ज्योतिषीय गणना के मुताबिक आने वाले 27 अक्टूबर 2022 को तुला राशि में चतुर्ग्रही योग (Chaturgrahi Yog) बनने जा रहा है. इस चतुर्ग्रही योग का निर्माण सूर्य, बुध, शुक्र और केतु के योग से होने वाला है. वैसे तो इस चतुर्ग्रही योग का प्रभाव (Chaturgrahi Yog Effect) सभी राशियों (Zodiac Signs) पर होगा, लेकिन 3 राशियों को इससे बेहद लाभ प्राप्त हो सकता है. आइए जानते हैं कि चतुर्ग्रही योग से इन राशियों का भाग्योदय हो सकता है. 

मकर

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार, चतुर्ग्रही योग (Chaturgrahi Yog) मकर राशि (Capricorn) के लिए शुभ साबित होने वाला है. इस योग के प्रभाव से अच्चे दिन शुरू हो सकते हैं. दरअसल इस योग का निर्माण आपकी कुंडली के 10वें भाव में होने जा रहा है. जिसे नौकरी और कर्मक्षेत्र का भाव कहा जाता है. ऐसे में इस दौरान नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. नौकरीपेशा वालों को इंक्रीमेंट या प्रमोशन की संभावना बनेगी. इसके साथ ही बिजनेस में अच्छा धन लाभ हो सकता है.

Budhaditya yoga: 21 अगस्त तक सूर्य देव की राशि में बुधादित्य योग का खास संयोग, जानें किन राशियों के लिए रहेगा शुभ!

कुंभ

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, चतुर्ग्रही योग (Chaturgrahi Yog) के प्रभाव से कुंभ राशि वालों का भाग्योदय हो सकता है. कुंभ राशि वालों की कुंडली में चतुर्ग्रही योग का निर्माण 9वें भाव में होगा. जिसे भाग्य और विदेश स्थान का भाव कहा जाता है. ऐसे में चतुर्ग्रही योग के प्रभाव से इस दौरान हर काम में किस्मत का भरपूर साथ मिलेगा. साथ ही लंबे समय से अटके हुए काम बन सकते हैं. बिजनेस को लेकर यात्रा करनी पड़ सकती है. यह यात्रा भविष्य के लिए लाभकारी साबित हो सकती है. 

कन्या

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कन्या राशि वालों के लिए चतुर्ग्रही योग (Chaturgrahi Yog) लाभकारी साबित हो सकता है. चतुर्ग्रही योग आपकी कुंडली से दूसरे भाव में बनने वाला है. ज्योतिष के जानकार कुंडली के दूसरे भाव से वाणी और धन का विचार करते हैं. चतुर्ग्रही योग के प्रभाव से अचानक धन लाभ हो सकता है. अगर कहीं धन फंसा हुआ है तो वह मिल सकता है. इसके साथ ही बिजनेस में अच्छा धन लाभ होगा. इसके अलावा करियर में सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा.

Rashi Parivartant 2022: आने वाले 140 दिन इन राशियों के लिए वरदान से समान, मंगल, गुरु और बुध की रहेगी विशेष कृपा!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com