PMC Result 2022: पीएमसी क्लर्क टाइपिंग परीक्षा का रिजल्ट pmc.gov.in पर जारी, ऐसे करें चेक 

PMC Clerk Result 2022: पुणे नगर निगम ने पीएमसी क्लर्क परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. पीएमसी क्लर्क परीक्षा का आयोजन 10 अक्टूबर से 13 अक्टूबर 2022 तक किया गया था. 

PMC Result 2022: पीएमसी क्लर्क टाइपिंग परीक्षा का रिजल्ट pmc.gov.in पर जारी, ऐसे करें चेक 

PMC Result 2022: पीएमसी क्लर्क टाइपिंग परीक्षा का रिजल्ट pmc.gov.in पर जारी

नई दिल्ली:

PMC Clerk Result 2022: पुणे नगर निगम (PMC) ने  पीएमसी क्लर्क टाइपिस्ट परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है. जिन उम्मीदवारों ने पुणे नगर निगम की क्लर्क परीक्षा दी है, वे आधिकारिक वेबसाइट pmc.gov.in से क्लर्क परीक्षा परिणाम को चेक और डाउनलोड कर सकते हैं. बता दें कि पुणे नगर निगम ने पीएमसी क्लर्क परीक्षा का आयोजन अक्टूबर में किया था. परीक्षा 10 अक्टूबर से शुरू होकर 13 अक्टूबर 2022 तक चली थी. पुणे के विभिन्न केंद्रों पर क्लर्क टाइपिस्ट के लिए परीक्षा आयोजित की थी. 

PMC Clerk Result 2022 को इस लिंक से क्लिक करें.

पीएमसी क्लर्क परीक्षा का आयोजन ऑफलाइन मोड में किया गया था. यह परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड में आयोजित की गई थी. इस परीक्षा के जरिए 200 रिक्तियों को भरा जाएगा. पीएमसी क्लर्क रिजल्ट के साथ ही नगर निगम ने उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी की है. इन उम्मीदवारों को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन के लिए बुलाया जाएगा. जिन उम्मीदवारों का नाम लिस्ट में आया है, उन्हें श्री छत्रपति शिवाजी महाराज सभागार में मौजूद, तीसरी मंजिल, पुणे नगर निगम मुख्य भवन, शिवाजीनगर, पुणे - 411005.

PMC Clerk Typist Result 2022: ऐसे चेक करें रिजल्ट

1.पीएमसी की वेबसाइट www.pmc.gov.in पर जाएं.

2.पेज पर दिए गए रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें.

3.अपने मार्क्स चेक करें.

4.पीएमसी क्लर्क रिजल्ट 2022 डाउनलोड करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

DU NCWEB Admission 2022: बीए और बीकॉम कोर्सों के लिए आज जारी होगा कटऑफ, प्रवेश के लिए 17 तक करें अप्लाई