दिल्ली के चांदनी महल इलाके में इमारत की छत गिरने से मां-बेटी की मौत, 4 अन्य घायल

सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बाहर निकाला. महिला रुक्सारा और 3 साल की आलिया को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि जुनैद की हालत नाजुक है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चांदनी महल थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक इमारत की छत गिरने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक के घायल होने की सूचना है. घटना तुर्कमान गेट के पहाड़ी राजन चितली कबर इलाके की है, जहां करीब 80 साल पुराने घर की छत अचानक गिर पड़ी और उसकी वजह से 6 लोग घायल हो गए.

बताया जाता है कि जयपुर में विवाहित 30 साल की महिला रुक्सारा अपने 5 बच्चों के साथ अपने पिता के इस घर पर रह रही थी. उसके अलावा 5 साल का अब्दुल रहमान, 3 साल की आलिया, 1 साल का सुभान और हाल ही में 7 दिन पहले पैदा हुए दो जुड़वा बच्चे जुनैद एम और जुडेरा एफ साथ में रहते थे.

घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को बाहर निकाला. महिला रुक्सारा और 3 साल की आलिया को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि जुनैद की हालत नाजुक है. हालांकि बाकी लोग मामूली रूप से घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने आसपास की अन्य बिल्डिंग को भी खाली करा लिया है.

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?
Topics mentioned in this article