दिल्ली : दोस्त का मोबाइल छीन रहा था झटपटमार, विरोध करने पर चाकू घोंपकर कर दी हत्या

दिल्ली के करोल बाग में झपटमार को अपनी दोस्त का फोन छीनने से रोकने की कोशिश कर रहे व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

दिल्ली के करोल बाग इलाके में झपटमारों को अपनी दोस्त का फोन छीनने से रोकने की कोशिश कर रहे 38 वर्षीय व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. यह घटना बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को उस समय हुई जब मुकेश झा अपनी महिला दोस्त के साथ एक रेस्तरां से खाना खाकर घर लौट रहा था. पुलिस ने बताया, ‘‘हमें गुरुवार सुबह करोल बाग इलाके में नाईवाला चौक के पास चाकू मारने और फोन छीनने की घटना के बारे में सूचना मिली.''

दोस्त का मोबाइल छीनने का किया विरोध

अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस की एक टीम मौके पर भेजी गई और पूछताछ के दौरान पता चला कि वे बीडनपुरा स्थित एक रेस्तरां से लौट रहे थे. अधिकारी ने कहा, ‘‘जब वे सतभ्रावां स्कूल के पास पहुंचे तो पास में खड़े तीन लोगों ने उसकी महिला दोस्त के हाथ से मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की, लेकिन मुकेश ने इसका विरोध किया. इस पर उनके बीच हाथापाई हो गई.''

मदद को भी आगे नहीं आए लोग

इसी हाथापाई के दौरान आरोपियों में से एक ने मुकेश को चाकू मार दिया और मोबाइल फोन छीनकर तीनों लोग भाग गए. जब सरेआम लोग शख्स को चाकू घोप रहे थे, तब महिला और उसकी दोस्त की मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया. एक शख्स ने बताया कि कुछ लोग जो कि उस वक्त मौके पर मौजूद थे. उनमें से एक राहगीर ने जरूर थोड़ी हिम्मत की. लेकिन लुटेरों ने उसे चाकू दिखाकर डरा दिया. हैरानी की बात ये है कि जब त्योहारों के मौके पर दिल्ली पुलिस मुस्तैद रहती है, ऐसे में एक युवक को सरेआम चाकू घोंप दिया.

Advertisement

आरोपियों की तलाश जारी

मुकेश को सर गंगा राम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. मूल रूप से नेपाल निवासी मुकेश और वह यहां पश्चिम दिल्ली के मोहन गार्डन में किराए के मकान पर रह रहा था. मृतक की मित्र के बयान दर्ज करते हुए पुलिस ने करोलबाग पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और पुलिस को इस मामले में कई सुराग मिले हैं. एक पुलिस अधिकारी ने आश्वासन दिया कि हालांकि शुरुआती जांच में अभी तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन पुलिस को पूरा भरोसा है कि हत्यारों का पता लगा लिया जाएगा और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Advertisement

(भाषा इनपुट्स के साथ)

Featured Video Of The Day
India-China Border Dispute: LAC पर वापसी की हलचल, चीन अपने वाहनों को पीछे ले रहा | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article