दिल्ली: ऑटो में आंख लगी तो महिला से ड्राइवर करने लगा छेड़छाड़, चिल्लाने पर बच्चे को लेकर फरार हुआ,गिरफ्तार

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी मनोज सी ने इस घटना को लेकर कहा कि ब्लाइंड किडनैपिंग के इस मामले को सुलझाने के लिए एसीपी दिल्ली कैंट की देखरेख में थाना दिल्ली कैंट और AATS की पुलिस टीम ने 30 किलोमीटर तक के रूट को चेक किया.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में ऑटोचालक द्वारा महिला के साथ छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार घटना सोमवार तड़के साढ़े चार बजे की है. जब महिला अपने चार साल के बेटे को लेकर सदर बाजार जा रही थी. इसी दौरान बीच में ऑटो में सीएनजी भरवाने के लिए ऑटो का चालक पंप पर रुका. इस दौरान उसने देखा कि ऑटो में बैठी महिला की आंख लग गई है. इसके बाद आरोपी ऑटो चालक ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक की पहचान 40 वर्षीय चंद्रेश्वर यादव के रूप में की है. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस के अनुसार ऑटो चालक की इस हरकत को देखकर महिला का बेटा चिल्ला पड़ा. इतने में ही महिला की आंख खुल गई और वो ऑटो से नीचे उतर कर शोर मचाने लगी. इस दौरान महिला का बेटा और महिला का सामान उसी ऑटो में था. महिला को शोर मचाता देख आरोपी ऑटो चालक उसके बेटे और सामान सहित मौके से फरार हो गया. इसके बाद महिला ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. 

दक्षिण पश्चिम जिले के डीसीपी मनोज सी ने इस घटना को लेकर कहा कि ब्लाइंड किडनैपिंग के इस मामले को सुलझाने के लिए एसीपी दिल्ली कैंट की देखरेख में थाना दिल्ली कैंट और AATS की पुलिस टीम ने 30 किलोमीटर तक के रूट को चेक किया. इस छानबीन के दौरान हमारी टीम ने करीब 100 CCTV की जांच से ऑटो का आखिर 2 नम्बर का पता लगाया. और उसी की मदद से ऑटो ड्राइवर को 24 घंटे के अंदर दबोच लिया. फिर आरोपी चालक से पूछताछ के आधार पर पुलिस को पता चला की उसने बच्चे को इंडिया गेट पर छोड़ दिया था. जहां से कर्तव्य थाना की पुलिस ने बच्चे को चाइल्ड होम में जमा करवा दिया था, जहां से बच्चे को बरामद कर लिया गया. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article