दिल्ली में पटाखे जलाने को लेकर विवाद, गोली लगने से महिला समेत 3 घायल

पटाखे फोड़कर दिल्ली के केशव पुरम थाना इलाके में भी दीवाली मनाई जा रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के पटाखे जलाने से मना करने पर विवाद हो गया, जिसमें आरोपियों द्वारा 3 राउंड गोलियां चलाई गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली सहित पूरे देश में बीती रात दीपावली के जश्न में शुमार लोगों ने जमकर आतिशबाजी की. पटाखे फोड़कर दिल्ली के केशव पुरम थाना इलाके में भी दीवाली मनाई जा रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के पटाखे जलाने से मना करने पर विवाद हो गया, जिसमें आरोपियों द्वारा 3 राउंड गोलियां चलाई गई.

बताया जाता है कि सड़क पर पटाखे जला रहे कुछ लोगों से पड़ोस में रहने वाले युवक का विवाद शुरू हुआ और यह विवाद देखते-देखते खूनी खेल में तब्दील हो गया. हाथापाई के बाद आरोपियों द्वारा 3 राउंड गोलियां चलाई गई, जिसमें एक महिला सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी द्वारा गोली चलाने की वारदात को अंजाम दिया गया है. इससे पहले आरोपी कई बार गोली मारने की धमकी लोगों को दे रहा था. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जहां उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:-
"लगान से लगाम तक...": भारतीय मूल के ऋषि सुनक के ब्रिटेन का PM बनने पर शशि थरूर का ट्वीट
आज ब्रिटेन के पीएम पद की शपथ लेंगे ऋषि सुनक, जानें खास बातें

ऋषि सुनक बनेंगे ब्रिटेन के प्रधानमंत्री, अब उनके ससुर नारायण मूर्ति ने दी प्रतक्रिया

Featured Video Of The Day
Baba Siddique Murder: इन 6 सवालों में छिपी है हत्या की गुत्थी | Lawrence Bishnoi | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article