दिल्ली में ये कैसा 'पाताल लोक'! ये मजाक नहीं राजधानी का दर्द है

दिल्ली में पहले भी बारिश के समय पर कई जगहों पर धंसी हैं सड़कें. कुछ समय पहले ही राजधानी के सबसे व्यस्ततम चौराहों में से एक ITO पर भी सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल वालों की दिल्ली अब 'पाताल लोक' वालों की दिल्ली बनती जा रही है. आपको जरा सुनने में ये अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन बीते कुछ समय में दिल्ली में जहां भी सड़कों ने बड़े-बड़े गड्ढों का रूप लिया है, उन्हें देखते हुए ये कहना कहीं से भी गलत नहीं है.आप जरा सोचकर देखिए कि क्या हो कि आप जिस सड़क पर चल रहे हों, वो एकाएक 15 फीट नीचे धंस जाए. दिल्ली के त्रिलोकपुरी में सड़क धंसने का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. अच्छी बात ये है कि इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है. 

त्रिलोकपुरी में सड़क के बीचों बीच हुआ बड़ा गड्ढा

राजधानी के त्रिलोकपुरी इलाके में अचानक एक सड़क का बड़ा हिस्सा धंस गया. ये गड्ढा इतना बड़ा था कि इसमें कोई कार भी समा सकती है. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ये सड़क पर बना ये गड्ढा 15 फीट के करीब का है. एकाएक हुए इस गड्ढे में एक रिक्शा भी गिर गया.हालांकि,अच्छी बात ये रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. 

बैरिकेड लगाकर रोका गया रास्ता

सड़क के इस धंसे हिस्से में गिरकर किसी को चोट ना लगे, इसके लिए पुलिस ने गड्ढे के चारों तरफ बैरिकेडिंग कर दी.बताया जा रहा है कि सड़क के इस हिस्से के धंसने की एक वजह बीते कुछ दिनों में हुई बारिश भी है. कुछ दिन पहले जब इलाके में बारिश हुई थी तो उस दौरान आसपास के क्षेत्र में जलजमाव हुआ था. हालांकि, प्रशासन अभी इस बात की जांच में जुटा है कि आखिर ये गड्ढा हुआ कैसे है. 

Advertisement

जनकपुरी में भी धंस रही सड़कें

त्रिलोकपुरी की तरह ही पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी में भी कई जगहों पर सड़क धंसने की खबर आई है. जोगिंदर सिंह मार्ग पर भी सड़क धंसने की जानकारी मिली है. कुछ दिन पहले ओल्ड पंखा रोड पर भी सड़क धंसने की घटना सामने आई थी.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana के रोहतक में गैंगवार, 3 की मौत, 2 घायल | Rohtak Gangwar | NDTV India