दिल्ली : आर्मी अफसर को सड़क किनारे बेसुध हालत में मिली लड़की, रेप की आशंका

आर्मी ऑफिसर रात करीब 2 बजे सराय काले खां के बाला साहेब गुरुद्वारे से महारानी बाग की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान एक मंदिर के पास उन्हें एक लड़की बेसुध हालात में सड़क किनारे दिखी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

दिल्ली में बीती रात आर्मी ऑफिसर को एक लड़की सड़क किनारे बेसुध हालात में मिली. ऑफिसर ने लड़की को बेसुध हालत में देख पुलिस को कॉल कर इसकी सूचना दी. ऑफिसर रात करीब 2 बजे सराय काले खां के बाला साहेब गुरुद्वारे से महारानी बाग की तरफ जा रहे थे. उसी दौरान एक मंदिर के पास उन्हें एक लड़की बेसुध हालात में सड़क किनारे दिखी. लड़की को ब्लीडिंग भी हो रही थी. लड़की को इस हालत में देख आर्मी ऑफिसर ने तुरंत पुलिस को कॉल किया.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को एम्स में एडमिट कराया. पुलिस को ऐसी आशंका है कि नशीला पदार्थ खिलाकर लड़की के साथ रेप किया गया है. फिलहाल पुलिस लड़की के बयान का इंतज़ार कर रही है. लड़की की उम्र करीब 30-32 साल बताई जा रही है, जो कि उड़ीसा की रहने वाली है. अभी इस बारे में कुछ मालूम नहीं है कि लड़की दिल्ली में कैसे पहुंची और उसकी ये हालत कैसे हुई. फिलहाल इस खबर के अधिक विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Lucknow: JP Centre हुआ सील तो आधी रात पहुंचे Akhilesh Yadav, उठ रहा नया सियासी बवाल
Topics mentioned in this article