दिल्ली : खेत में बनी झुग्गियों में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

साउथ वेस्ट दिल्ली (Delhi) के ब्रिजवासन इलाके में खेत में बनी झुग्गियों में आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की झुलसने से मौत हो गई.

दिल्ली : खेत में बनी झुग्गियों में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • दिल्ली के ब्रिजवासन इलाके की घटना
  • खेत में बनी झुग्गियों में लगी आग
  • परिवार के 6 लोगों की झुलसने से मौत
नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में आग लगने से 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. साउथ वेस्ट दिल्ली के ब्रिजवासन इलाके में खेत में बनी झुग्गियों में आग लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की झुलसने से मौत हो गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के मुताबिक, 29 अप्रैल को कॉल मिली थी कि ब्रिजवासन इलाके में एलपीजी सिलेंडर में ब्लास्ट होने से आग लग गई है.

पुलिस टीम ब्रिजवासन इलाके में रेलवे लाइन से सटे मातु राम नाम के एक शख्स के खेत मे बनी झुग्गियों पर पहुंची, जहां आग लगी थी. पुलिस ने दमकल विभाग से साथ मिलकर आग पर काबू पाया.

महाराष्ट्र : रत्नागिरी की एक फार्मा कंपनी में लगी आग, धुएं का विशालकाय गुबार देखकर मची अफरा-तफरी

इस आग में झुलसने से खेत में काम करने वाले मजदूर 37 साल के कमलेश उसकी पत्नी बुधनी, 2 लड़कियों और 2 लड़कों, जिनकी उम्र 16 से 3 महीने तक थी, सभी आग में झुलस गए. घायल हालत में सभी को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान सभी लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है.

नोएडा में झुग्गियों में लगी भीषण आग, दो छोटे बच्चों की झुलसने से मौत

बताते चलें कि इसी महीने दिल्ली के पंजाबी बाग स्थित झुग्गियों में भी भीषण आग लग गई थी. दमकल विभाग की 22 गाड़ियों ने बामुश्किल आग पर काबू पाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: महाराष्ट्र के अस्पताल में लगी आग, हादसेकी जांच के आदेश