सागर धनकड़ मर्डर केस में आरोपी सुशील कुमार को है दुबई में बैठे इस गैंगस्टर से जान का खतरा

सुशील कुमार (Sushil Kumar) के हमले में सोनू भी घायल हुआ और वो चश्मदीद गवाह भी है. सुशील को अब दुबई में बैठे गैंगस्टर संदीप काला (Sandeep Kala) से खतरा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

साथी पहलवान सागर धनकड़ (Sagar Dhankad Murder Case) की हत्या के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) और उसके साथी अजय को लेकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) छत्रसाल स्टेडियम पहुंची. इस मामले में दिल्ली के नामी गैंगस्टरों की भूमिका की जांच भी चल रही है. 4-5 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम में क्या हुआ, इसकी सच्चाई का पता लगाने क्राइम ब्रांच की टीम मंगलवार तड़के सुशील और उसके साथी अजय को लेकर छत्रसाल स्टेडियम पहुंची और वहां पहुंचकर क्राइम सीन को रीक्रिएट किया, जिससे पता चला सके कि आखिर पहलवान सागर धनकड़ की हत्या को कैसे अंजाम दिया गया.

इसके बाद पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ मॉडल टाउन के उस फ्लैट में पहुंची, जहां सागर धनकड़ आखिर के 15 दिन रहा था. आरोप है कि इसी फ्लैट के बाहर बुलाकर सागर और उसके साथियों को अगवा किया गया. फ्लैट के बाद पुलिस ने उन तीन कारों की भी फोरेंसिक जांच कराई, जिनसे हमलावर आए थे. ये 3 गाड़ियां पुलिस को उस रात छत्रसाल स्टेडियम से बरामद हुई थीं.

पहलवान सागर धनकड़ की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आई, बढ़ सकती हैं सुशील कुमार की मुश्किलें

पुलिस को जांच में पता चला है कि सुशील कुमार का मेलजोल दिल्ली के बड़े गैंगस्टरों से था, जो विवादित जमीनों पर कब्जे और दिल्ली के टोल नाकों पर टैक्स वसूली का काम करवाते थे.

Advertisement

सुशील के साथ जो स्कोर्पियो कार आई थी, उसमें जेल में बंद गैंगस्टर नीरज बवानिया के गुर्गे थे. वहीं मृतक सागर धनकड़ का साथी सोनू महाल गैंगस्टर संदीप काला का भतीजा है. सुशील के हमले में सोनू भी घायल हुआ और वो चश्मदीद गवाह भी है. सुशील को अब दुबई में बैठे गैंगस्टर संदीप काला से खतरा है. 

Advertisement

मर्डर केस में आरोपी पहलवान सुशील कुमार को लगा झटका, उत्तर रेलवे ने किया सस्पेंड

हालांकि ये अब तक साफ नहीं हुआ है कि हत्या की वजह फ्लैट के किराए को लेकर झगड़ा है या इसके पीछे कोई और वजह है. सागर धनकड़ की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उसके शरीर में करीब एक दर्जन चोट के निशान मिले हैं.

Advertisement

VIDEO: हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, साथी भी पकड़ा गया

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?