Noida Extension : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी के बाहर जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

नोएडा एक्सटेंशन में आए दिन छोटी-छोटी बातों पर लोग सब्र खो दे रहे हैं और बात मारपीट तक पहुंच जा रही है. साथ ही लोग वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर डाल देते हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फ्यूजन होम्स सोसायटी के बाहर जमकर मारपीट हुई है. बिल्डर की परमिशन पर मेला लगाने पहुंचे एक व्यक्ति पहुंचा था. आरोप है कि उस व्यक्ति ने सोसायटी की महिलाओं के साथ बदतमीजी की. इसके बाद सोसायटी में रहने वाले लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. यह बिसरख थाना क्षेत्र का मामला है.

नोएडा एक्सटेंशन में आए दिन छोटी-छोटी बातों पर लोग सब्र खो दे रहे हैं और बात मारपीट तक पहुंच जा रही है. साथ ही लोग वीडियो बनाकर भी सोशल मीडिया पर डाल देते हैं, जो देखते-देखते वायरल हो जाता है. शराब पीकर एक महिला वकील का गार्ड के साथ गाली-गलौज का मामला हो या फिर श्रीकांत त्यागी का मामला. 

7 अक्टूबर को ही इसी तरह के तीन मामले सोशल मीडिया पर काफी चर्चित रहे थे. सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केप टाउन सोसायटी में फ्लैट नंबर 1003 में रहने वाले अनुराग शर्मा की पत्नी का सोसाइटी परिसर में पालतू कुत्ते को घुमा रही एक महिला से विवाद हो गया जिसके बाद अनुराग की पत्नी ने गार्ड ऋषभ कुमार से कहा कि वह पालतू कुत्ते को सोसाइटी से बाहर क्यों नहीं करता? इस पर गार्ड ऋषभ ने कहा कि उसका काम आवारा कुत्तों को सोसाइटी परिसर से बाहर निकालने का नहीं है. उसने महिला से कहा कि इसकी शिकायत मेंटेनेंस में लगे लोगों से करें.  इसी बात से नाराज होकर अनुराग शर्मा और उनकी पत्नी ने गार्ड पर लात-घूसों की बरसात कर दी. 

Advertisement

इसी तरह ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पंचशील हायनस सोसायटी में विवाद वाट्स ऐप पर शुरू हुआ, जो मारपीट में तब्दील हो गया. माता के जागरण के दौरान व्यवस्था को श्रेष्ठ दिखाने का दावा दोनों पक्षों ने सोसायटी के वाट्सएप ग्रुप पर किया. इसी विवाद में बात आगे बढ़ गई और नौबत मारपीट तक आ गई.

Advertisement

यह भी पढ़ें-

एलन मस्क के पोल के बाद Twitter पर डोनाल्ड ट्रंप की वापसी, लेकिन...
क्या मुस्लिम कानून के तहत नाबालिग शादी कर सकते हैं? केरल हाई कोर्ट ने स्पष्ट किया
"...तो आफताब हर शहर में पैदा होगा": गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी का जिक्र कर बोले असम के मुख्यमंत्री

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hindenburg Conspiracy China Connection: महेश जेठमलानी की पोस्ट और SEBI से खुली Adani के खिलाफ साज़िश