नोएडा एक्सटेंशन: देखिए कैसे चेन खींचते हैं स्नैचर, हैरान रह जाएंगे आप

Greater Noida Chain Snatching: दिल्ली-एनसीआर में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका ताजा उदाहरण ग्रेटर नोएडा वेस्ट में देखने को मिला. वो तो गनीमत रही कि महिला ने स्नैचर्स की कोशिश को नाकामयाब कर दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
ग्रेटर नोएडा:

दिल्ली-एनसीआर में स्नैचिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि आए दिन कहीं न कहीं से इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. अब दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में महिला से लूट की कोशिश (Greater Noida Chain Snatching) की गई है.

चेन लूट की कोशिश नाकाम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गैलेक्सी वेगा सोसाइटी के बाहर बाइक सवारों ने महिला से चेन लूटने की कोशिश की. लेकिन महिला ने अपनी दलेरी से बदमाशों के मंसूबे नाकाम कर दिए और लूट से खुद को बचा लिया.

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें दिखाई दे रहा है कि बाइक पर जा रहे युवकों ने महिला से चेन झपटने की कोशिश की. लेकिन महिला ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया और चेन टूटकर नीचे गिर गई. तभी आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बदमाश मौके से फरार हो गए. चेन टूटकर जमीन पर गिरने की वजह से बदमाश उसे लूटकर रफूचक्कर नहीं हो पाए.

CCTV में कैद स्नैचर्स की करतूत

चेन लूटन की कोशिश की ये घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं इस घटना की सूचना बिसरख थाने दी गई. पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य इंटेलिजेंस के जरिए  आरोपियों की तलाश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही हैं.जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे. 

Featured Video Of The Day
National Cricket League, Sixty Strikes Tournament के 8वें मैच में शिकागो ने डलास को 59 रनों से हराया