तिहाड़ जेल से गैंगस्टर्स कैसे करा रहे क्राइम? नांगलोई केस से हुआ खुलासा  

Delhi Gangsters In Tihar Jail: तिहाड़ जेल में इस समय काफी माफिया बंद हैं. हालांकि, जेल में बंद होने के बाद भी इनका धंधा मंदा नहीं पड़ा है. जानिए कैसे कर रहे काम...

Advertisement
Read Time: 3 mins
D

Tihar Jail Crime: तिहाड़ जेल में गैंगस्टर पूरे मौज में हैं. वे धड़ल्ले से तिहाड़ जेल में मोबाइल फोन चला रहे हैं. तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की जालसाजी के देश के सबसे बड़े कांड के बाद भी जेल में गैंग्गस्टर के मोबाइल फोन का नेक्सेस नहीं थम रहा. नादिर शाह हत्याकांड के मास्टरमाइंड हाशिम बाबा ने भी तिहाड़ जेल में मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर हत्याकांड की साजिश रची थी और अब दिल्ली के नांगलोई में एक मिठाई शॉप पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के तार भी तिहाड़ जेल से जुड़े पाए गए हैं.

तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंश विश्नोई का सहयोगी गैंग दीपक बॉक्सर और अंकेश लाकड़ा गैंग जेल में मोबाइल फोन चला रहे थे. अंकेश लाकड़ा ने शूटर्स को नांगलोई फायरिंग के लिए तैयार किया और वसूली की रकम तय की गई. फिर बाइक सवार गुर्गों ने जेल से मिले अंकेश के आदेश का पालन कर ताबड़तोड़ मिठाई शॉप पर फायरिंग की वसूली की पर्ची फेंक रफूचक्कर हो गए.

4 राउंड फायर किए

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की DCP प्रतीक्षा गोदारा के मुताबिक, नांगलोई में रोशन हलवाई की दुकान पर फायरिंग मामले में स्पेशल सेल की एनआर टीम ने दो शूटर्स को अरेस्ट किया है.इन शूटर्स के नाम हरिओम और जतिन हैं. इनके कब्जे से सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद हुई है.इसी पिस्टल से 4 राउंड फायर किए गए थे. इनके पास से एक देसी पिस्टल और एक बाइक भी मिली है.मिठाई की शॉप पर इन दोनों शूटर्स को धमकी देने के लिए भेजा गया था. दोनों से पूछताछ जारी है.

सोनीपत से मिले वेपन 

अंकेश तिहाड़ जेल में दीपक बॉक्सर के साथ लंबे वक्त से बंद है और ये दोनों गैंगस्टर लॉरेश विश्नोई गोगी गैंग के सहयोगी हैं.पुलिस के मुताबिक, गुर्गों को वारदात के लिए सोनीपत से वेपन मिले थे. किसी अज्ञात शख्स ने इन्हें वेपन दिए थे. अंकेश और दीपक बॉक्सर के नाम से पर्ची फेंकी गई थी. पर्ची के पीछे जितेंद्र गोगी और फज्ज़ा की फोटो भी थी. गोगी और फज्जा कुछ साल पहले एक इनकाउंटर में मारे जा चुके हैं, लेकिन इनका गैंग दीपक बॉक्सर संभाल रहा है, जिसे बीते साल विदेश से भारत लाया गया था.बता दें यह वही तिहाड़ जेल है, जिसमें गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की गैंगवार में हत्या कर दी गई थी. वही गैंग्गस्टर प्रिंस तेबतिया की भी हत्या जेल के अंदर कर दी गई थी. नांगलोई फायरिंग मामला तो स्पेशल सेल ने सुलझा लिया, लेकिन नारायणा फायरिंग और महिपालपुर फायरिंग मामले में अब तक शूटर्स पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War Update: Hassan Nasrallah की मौत का बाद क्या मध्य पूर्व में जंग भड़केगी?