दिल्ली : गर्लफ्रेंड कुछ दिनों से कर रही थी नजरअंदाज, बॉयफ्रेंड ने कार में कर दिया चाकू से ताबड़तोड़ हमला

पुलिस के मुताबिक आज सुबह आरोपी लड़की से मिला. इसी बीच लड़की ने कहीं जाने के लिए कैब बुक की और बाते करते हुए कैब में बैठी, इधर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.

Advertisement
Read Time: 24 mins

नई दिल्ली: दिल्ली के लाडो सराय इलाके में लड़की ने युवक को नजरअंदाज किया तो कैब में ही लड़की पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला कर दिया. हमले के बाद लड़की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी और पीड़िता 2-3 सालों से रिश्ते में थे.

पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से लड़की आरोपी को इग्नोर कर रही थी. आज सुबह 6.20 बजे पुलिस को जानकारी मिली कि लाडो सराय फिरनी रोड पर एक लडकी को चाकू मारा गया है. पुलिस के मुताबिक आज सुबह आरोपी लड़की से मिला. इसी बीच लड़की ने कहीं जाने के लिए कैब बुक की और बाते करते हुए कैब में बैठी, इधर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.

आरोपी को तुरंत कैब ड्राइवर ने पकड़ लिया. आरोपी 27 साल का गौरव पाल गाजियाबाद का रहने वाला है और गुरुग्राम में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी चंदन चौधरी के मुताबिक पुलिस के मुताबिक 10 सितंबर 2023 को भी लाडो सराय से एक कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि एक लड़का है वो लड़की को परेशान कर रहा है. जब पुलिस पहुंची तो गौरव पाल और लड़की के बीच विवाद था. पीड़ित ने पुलिस को बताया की पैसे को लेकर विवाद है. लेकिन कोई शिकायत नहीं हुई और मामला वहीं खत्म हो गया. 

Advertisement

पुलिस के मुताबिक लड़की पर चाकू से आरोपी ने 12-13 बार वार किया है. माथे, सिर, चेहरे,उंगलियों और जांघ में जख्म के निशान है. लड़की अभी खतरे से बाहरऔर जबड़े का ऑपरेशन हुआ है. आरोपी ने कल सुबह 8 बजे लड़की से बात की थी. लड़की ने बताया की वो अपने ऑफिस में है. उसके बाद लड़की ने आरोपी को बताया कि वो सुबह 6 से 6:30 बजे के बीच घर से दफ्तर के लिए निकलती है. इसके बाद लड़की ने आरोपी के नंबर को ब्लॉक कर दिया.

Advertisement

इसके बाद आरोपी आज सुबह 5:30 बजे उससे मिलने पहुंच गया. लड़की करीब एक महीने से लड़के को इग्नोर कर रही थी. आखिरी बार दोनों 10-12 दिन पहले मिले थे. लड़की ने आज सुबह कैब बुक की थी. ड्राइवर के मुताबिक उसे पता नहीं था कि लड़की को कहा जाना था, क्योंकि लड़की के कैब बैठी और ओटीपी डालने के पहले ही उस पर हमला हो गया.

Advertisement

लड़का लड़की से बात करने की कोशिश करता था. लेकिन लड़की बात करने को तैयार नहीं थी. लड़की ने 4-5 बार थप्पड़ मारे थे. आज सुबह जब दोनों कैब में बैठे ,दोनों में झगड़ा हुआ. लड़के ने लड़की का फोन छीनने की कोशिश की. इसी बीच लड़की चोर चोर कहकर शोर मचा दिया और इसके बाद ही आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया.

Advertisement

ये भी पढ़ें:-

हमास के हमले के बाद इजरायल ने गाजा में बंद कर दी बिजली-पानी की सप्लाई, जानें कैसे हैं हालात
NDTV Explains: क्या मोसाद को 3 दिन पहले मिल चुका था हमास के हमले का इनपुट, इजिप्ट का क्या है दावा?

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'