Advertisement

तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन का एक और VIDEO आया सामने, जेल सुपरिटेंडेंट और मेहमानों से मुलाकात करते दिखे

सत्येंद्र जैन के वीडियो आने का क्रम जारी है. आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल में बंद हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का एक और नया वीडियो सामने आया है.
नई दिल्ली:

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. मालिश और मसाज के बाद उनका जेल के अंदर से एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो मेहमानों की मेजबानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जेल नंबर 7 के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार सत्येंद्र जैन के कमरे में आते हैं और मंत्री लेटकर काफी देर तक उनसे बात करते हैं. वीडियो 12 सितंबर की रात 8 बजे के आसपास का बताया जा रहा है.

इसमें सत्येंद्र जैन के साथ 3 कैदी उनकी सेल में बैठे हैं और सभी बात कर रहे हैं. तभी जेल नंबर 7 के सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार आते हैं और कमरे में मौजूद 3 अन्य कैदी कमरे से बाहर निकल जाते हैं. अजीत कुमार को सत्येंद्र जैन जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोप में पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है. इससे पहले, सत्येंद्र जैन को अपने सेल के अंदर एक आदमी द्वारा मालिश करवाते और अन्य कैदियों के साथ बातचीत करते देखा गया था.

इसके अलावा एक वीडियो में जेल में खाने की गुणवत्ता पर अपनी शिकायत के बाद सत्येंद्र जैन को फलों का सलाद खाते हुए भी देखा गया था. AAP ने वीडियो पर दावा किया था कि ये "फिजियोथेरेपी सत्र" थे. यह सत्येंद्र जैन के डॉक्टर ने उनकी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी के बाद सुझाए थे. साथ ही इस दावे को ध्वस्त कर दिया था कि सत्येंद्र जैन की "मालिश करने वाला" एक कैदी था और उसने अपनी ही बेटी के साथ बलात्कार किया था.

यह भी पढ़ें-

Video : नासा के ओरियन अंतरिक्ष यान ने इस तरह सफलतापूर्वक चंद्रमा की कक्षा में किया प्रवेश 
"पाकिस्तान ज़िंदाबाद" के नारे बीजेपी की डर्टी ट्रिक्स": कांग्रेस करेगी कानूनी कार्रवाई
Viral Video : रूस के मिसाइल हमलों से बिजली कटने के बाद भी ऑपरेशन करते रहे यूक्रेन के डॉक्टर

Featured Video Of The Day
NDTV Election Carnival : Gurugram में Rao Inderjit Singh को टक्कर दे पाएंगे Raj Babbar?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: