दिल्ली: डिवाइडर तोड़कर DTC बस में घुसी कार, 3 की मौके पर मौत

मारुति की ईको कार डिवाइडर तोड़ सड़क की दूसरी तरफ सामने से आ रही डीटीसी बस में जा घुसी. यह हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दिल्ली में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत

नई दिल्ली: दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस घटना में 8 से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार मारुति की ईको कार डिवाइडर तोड़ सड़क की दूसरी तरफ सामने से आ रही डीटीसी बस में जा घुसी. यह हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि 8 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. मारुति ईको गाड़ी में कुल 11 लोग सवार थे. दिल्ली पुलिस के मुताबिक गुरुवार दोपहर 12:30 बजे के आसपास यह हादसा हुआ है. 

दरअसल, मारुति ईको गाड़ी भजनपुरा नंद नगरी रोड पर थी. इसी दौरान लोनी गोल चक्कर के पास बनी फ्लाईओवर पर जब गाड़ी पहुंची तो उसने संतुलन खो दिया और डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ से आ रही डीटीसी बस में टक्कर मार दी. मृतकों में एक महिला 55 साल सविता और दो पुरुष (30 साल ) शामिल है. पुलिस ने इस सड़क हादसे को लेकर केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें:-

"शिवसेना क्यों और BJP क्यों नहीं"? शरद पवार ने बागियों के सभी सवालों का दिया जवाब

"आप 83 साल के हो गए हैं, कभी रुकेंगे या नहीं": अजित पवार ने चाचा शरद पवार से मांगा आशीर्वाद

Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: क्या हिन्दू मूल की छवि ने Rishi Sunak को नुक़सान पहुंचाया? | NDTV India
Topics mentioned in this article