दिल्‍ली-NCR बारिश‍ से कई इलाकों में जलभराव, इन रूट्स से जाने से बचें; देंखे ट्रैफिक एडवाइजरी

दिल्‍ली-एनसीआर में शुक्रवार को कई इलाकों में बारिश हुई. जरा सी बारिश के बाद कई इलाकों में जलभराव हुआ है, जिसके बाद दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में जरा सी बारिश के बाद ही जगह-जगह जलभराव देखने को मिलता है, जिससे वाहनों की रफ्तार पर ब्रेक लग जाता है. शुक्रवार को एक बार फिर ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब दिल्‍ली के अलग-अलग इलाकों में बारिश के बाद सड़कों पर जगह-जगह पानी भरा नजर आया. जलभराव के कारण कई जगह पर यातायात जाम हो गया. इसे लेकर दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने एडवाइजरी जारी की है और जलभराव वाले रास्‍तों की जगह वैकल्पिक मार्ग अपनाने की अपील की है. दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने मुंडका और आनंद पर्वत इलाकों में जलभराव के बाद ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. 

दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्‍स पर दो पोस्‍ट की है. इनमें से एक में ट्रैफिक पुलिस ने आनंद पर्वत इलाके का एक वीडियो भी पोस्‍ट किया है, जिसमें सड़क पानी से लबालब भरी नजर आ रही है. इसके साथ ही दिल्‍ली पुलिस ने लिखा, "ट्रैफिक एडवाइजरी, आनंद पर्वत में जलभराव के कारण ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है, कृपया एडवाइजरी का पालन करें." 

Advertisement

आनंद पर्वत इलाके में पानी भरने के कारण न्‍यू रोहतक रोड पर जखीरा से कमल टी-प्‍वाइंट तक यातायात प्रभावित हुआ है और दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने डायवर्जन अपनाने की अपील की है. 

Advertisement

इसके अलावा मुंडका में जलभराव के कारण रोहतक रोड पर टिकरी बॉर्डर से पीरागढ़ी तक दोनों ओर यातायात प्रभावित हुआ है. इसे लेकर दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस ने एक्‍स पर कहा, "मुंडका में जलभराव के कारण ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है. कृपया एडवाइजरी का पालन करें." 

Advertisement
Advertisement

दिल्‍ली में बारिश का अनुमान 

मौसम विभाग ने अगले कुछ घंटों में और अधिक बारिश होने का अनुमान जताया है. मध्य, दक्षिण और उत्तरी दिल्ली के कुछ हिस्सों में शाम के समय बारिश हुई. मौसम विभाग के पूर्वानुमान में कहा गया है कि अगले कुछ घंटों के दौरान प्रीत विहार, आईटीओ, अक्षरधाम और शहर के अन्य अलग-अलग स्थानों पर मध्यम से भारी बारिश होने का अनुमान है.  

ये भी पढ़ें :

* ISI का मोहरा आतंकी गौरी कैसे चला रहा पाकिस्तान से भारत को चकमा देने का 'ISIS मॉड्यूल'?
* मनीष सिसोदिया तिहाड़ से हुए रिहा, केजरीवाल के घर पहुंचे
* दिल्ली पुलिस का 'किलर मांझे' के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, 12143 रोल बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election: Sonipat के खरखौदा विधानसभा सीट पर Congress का किला भेद पाएगी BJP ?