दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद! नरेला इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग, CCTV वीडियो आया सामने

Delhi Firing: दिल्ली के नरेला इलाके में एक के बाद एक बदमाशों ने फायरिंग की है. घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली में कानून व्यवस्था का हाल खराब है और बेखौफ बदमाशों ने राजधानी में आतंक मचा रखा है. बीते दिनों में दिल्ली के कई इलाकों में खुलेआम फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, फायरिंग का एक और वीडियो सामने आया है. यह सीसीटीवी वीडियो दिल्ली के नरेला इलाके का बताया जा रहा है.

CCTV में साफ देखा जा सकता है कि एक बाइक पर बदमाश बैठा है और दूसरा बदमाश पिस्टल से एक घर के बाहर फायरिंग कर रहा है. एक के बाद एक फायरिंग करता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, यह वीडियो 24 सिंतबर का बताया जा रहा है.

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाश की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें बनाई है. जिस घर के बाहर फायरिंग कर रहा है. उस घर के मालिक से बदमाशों का झगड़ा चल चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

दिल्ली के कई इलाकों में हुई थी फायरिंग
बीते दिनों में दिल्ली में एक्सटॉर्शन के लिए तीन अलग-अलग जगह दुकान, शोरूम और होटल पर फायरिंग की गई थी. पश्चिमी दिल्ली के नारायणा विहार इलाके में पुरानी लग्जरी गाड़ियों के शोरूम पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और बदमाश गैंग के नाम की लिखिए पर्ची शोरूम में फेंक कर फरार हो गए. दूसरी घटना दिल्ली के महिपालपुर इलाके की थी, जहां पर बदमाश ने एक होटल पर गोली चलाई. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, होटल मालिक को कुछ समय पहले एक्सटॉर्शन के लिए कॉल किया गया था. वहीं, तीसरी घटना दिल्ली के नांगलोई इलाके की है, जहां पर एक राशन की दुकान पर गोली चलाई गई थी. यहां पर भी पुलिस को गैंगस्टर के नाम की एक पर्ची मिली थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: दुश्मनों से घिरे इजरायल की किन मोर्चों पर मदद कर रहा America
Topics mentioned in this article