प्रॉपर्टी विवाद के दौरान बिल्डर ने खोया आपा, लड़की को मारा जोरदार थप्पड़, छत से नीचे गिरी

जानकारी के मुताबिक, ये मामला 25 जुलाई है.  दिल्ली के किराड़ी क्षेत्र में ये घटना घटी है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. प्रॉपर्टी विवाद को लेकर एक बिल्डर क लड़की के बीच बहस हो जाती है. बहस के दौरान प्रपर्टी डिलर अपना आपा खो देता है और लड़की को एक जोरदार थप्पड़ मारता है. थप्पड़ इतना जोरदार होता है कि लड़की नीचे गिर जाती है, जिसके कारण उसे काफी चोट लग जाती है.

जानकारी के मुताबिक, ये मामला 25 जुलाई है.  दिल्ली के किराड़ी क्षेत्र में ये घटना घटी है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बिल्डर और लड़की के बीच बहस होती है. बहस के दौरान लड़की को बिल्डर जोरदार थप्पड़ मारता है, जिससे जमीन के नीचे गिर जाती है.

दिल्ली के अमन विहार थाने में केस रजिस्टर हो गया है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का भी गठन किया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को बहुत ही जल्द पकड़ लिया जाएगा.

पिछले वर्ष महिलाओं के खिलाफ मामलों में 12 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई है और यह हमला राष्ट्रीय राजधानी में सबसे अधिक होने वाले अपराधों में से एक है. राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में पिछले साल महिलाओं के खिलाफ 14,158 अपराध दर्ज किए गए. डेटा ने भारत में महिला सुरक्षा की एक गंभीर तस्वीर पेश की, जिसमें हर घंटे 50 से अधिक मामले दर्ज किए गए.
 

Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India