Floki Inu के निवेशकों के लिए खुशखबरी, इस यूरोपीय एक्सचेंज में हुआ लिस्ट

ट्वीट में Floki ने यह भी कहा है कि इस लिस्टिंग के साथ निवेशक अब FLOKI को किसी भी यूरोपीय देश से यूरो में सीधा क्रेडिट कार्ड से खरीद सकते हैं

Advertisement
Read Time: 6 mins
एक्सचेंज में लिस्ट होने के 24 घंटों में Floki Inu ने 1.6 बिलियन डॉलर मूल्य का ट्रेडिंग वॉल्यूम हासिल किया

Dogecoin के परिवार से आने वाला Floki Inu टोकन आखिरकार यूरोपीय क्रिप्टो एक्सचेंज LiteBit में लिस्ट हो गया है. विवादों में रहने वाला यह मीम-कॉइन के लिए यह पहली यूरो लिस्टिंग है. इस टोकन को 2013 में स्थापित किया गया था. LiteBit को यूरोप के सबसे पुराने क्रिप्टो एक्सचेंजों में से एक बताया जाता है. इसके अलावा, एक पॉपुलर क्रिप्टो प्राइस ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म के अनुसार, एक्सचेंज में लिस्ट होने के 24 घंटों में Floki Inu ने 1.6 बिलियन डॉलर (करीब 12,800 करोड़ रुपये) कीमत का ट्रेडिंग वॉल्यूम हासिल किया है. 
 

Advertisement


Floki Inu और LiteBit ने अपने-अपने ट्विटर हैंडल के जरिए लिस्टिंग की जानकारी शेयर की है. LiteBit ने अपने ट्वीट के जरिए सभी यूरोपीय निवेशकों को Floki Inu की ट्रेडिंग के लिए आमंत्रित किया है. वहीं, Floki Inu ने एक्सचेंज का ट्वीट शेयर करते हुए लिखा "#FLOKI को उसकी पहली यूरो लिस्टिंग मिल गई है - एक बड़े क्रिप्टो प्लेटफॉर्म LiteBit में!" ट्वीट में आगे लिखा गया है, "Litebit 10 लाख यूजर्स के साथ एक लीडिंग यूरोपीय #crypto ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है."

ट्वीट में Floki ने यह भी कहा है कि इस लिस्टिंग के साथ निवेशक अब FLOKI को किसी भी यूरोपीय देश से यूरो में सीधा क्रेडिट कार्ड से खरीद सकते हैं.

क्रिप्टो प्राइस ट्रैकिंग प्लेटफॉर्म CoinMarketCap द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के अनुसार, लिस्टिंग के बाद 24 घंटों में इस टोकन ने $1.6 बिलियन मूल्य का ट्रेडिंग वॉल्यूम उत्पन्न किया. ट्रेडिंग वॉल्यूम के हिसाब से BTC/EUR और ETH/EU टॉप तीन क्रिप्टोकरेंसी हैं.

U Today के अनुसार, LiteBit पर यूरो में Dogecoin और Shiba Inu का भी ट्रेड किया जा सकता है. रिपोर्ट आगे कहती है कि यूजर्स अमेरिकी डॉलर में फ्लोकी इनु को ट्रेड नहीं कर सकते हैं. Huobi, Gate.io, Poloniex और अन्य एक्सचेंजों ने टोकन के साथ केवल Tether-आधारित पेयर्स लिस्ट किए हैं.

Featured Video Of The Day
New Indian Criminal Rules: सोमवार से लागू हुए नए आपराधिक क़ानून, Gwalior में दर्ज हुई पहली FIR