दिल्ली: रोहिणी में मॉल के बाहर चाकूबाजी में युवक घायल, पुलिस को आरोपियों की तलाश

Delhi Knife Attack: लड़कों का एक गुट पीड़ित पर हमला करते हुए दिख रहा है. कई लड़के युवक को पीटते हुए एक पेड़ के नीचे ले जाते हैं, जहां युवक पर चाकू से हमला कर सभी भागते हुए दिख रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

रोहिणी सेक्टर-3 स्थित डब्ल्यू मॉल के बाहर बुधवार को हुई चाकूबाजी में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने घायल को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज जारी है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक दीपक बेगमपुर में परिवार के साथ रहता है. रविवार को रोहिणी सेक्टर-3 स्थित डब्ल्यू मॉल के पास किसी काम से आया था. तभी अचानक कई लड़के आए, उससे किसी बात को लेकर बहस करने लगे. देखते ही देखते इनमें से एक लड़के ने पीड़ित पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल ने लोगों की मदद से इसकी सूचना पुलिस को दी.

चाकूबाजी की यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें लड़कों का एक गुट पीड़ित पर हमला करते हुए दिख रहा है. कई लड़के युवक को पीटते हुए एक पेड़ के नीचे ले जाते हैं, जहां युवक पर चाकू से हमला कर सभी भागते हुए दिख रहे हैं. पुलिस अधिकारी का कहना है कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस घटना के पीछे की वजह क्या है. पुलिस की जांच पूरी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर किस मकसद से इस घटना को अंजाम दिया गया.
 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election Result 2024: रुझानों में Congress का बहुमत छीना | NDTV India