अवैध संबंध से प्रेग्नेंट हुई महिला, अबॉर्शन के दौरान हुई मौत, पार्टनर ने 2 जिंदा बच्चों संग लाश को नदी में फेंका

पिंपरी चिंचवाड़ थाने के अधिकारी ने बताया कि 25 साल की गर्भवती महिला की उस समय मौत हो गई थी जब उसके प्रेमी और मुख्य आरोपी गजेंद्र दगड़खैरे ने उसे गर्भपात के लिए मुंबई के निकट ठाणे भेजा था. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पुलिस ने बताया कि महिला और दोनों बच्चों के शव अब तक नहीं मिले हैं. (प्रतीकात्‍मक फोटो)
मुंबई:

महाराष्‍ट्र (Maharashtra) के पुणे में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर एक महिला की गर्भपात के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद महिला के प्रेमी ने अपने दोस्‍त के साथ मिलकर न सिर्फ महिला की लाश को बल्कि उसके दो जिंदा बच्‍चों को भी एक नदी में फेंक दिया. यह घटना पुणे के मावल तहसील की है. पुलिस ने दोनों आरोपी प्रेमी गजेंद्र दगड़खैरे और उसके दोस्त रविकांत गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया है. 

तलेगांव दाभाड़े एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में एक महिला की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी. पिंपरी चिंचवाड़ थाने के अधिकारी ने बताया कि 25 साल की गर्भवती महिला की उस समय मौत हो गई थी जब उसके प्रेमी और मुख्य आरोपी गजेंद्र दगड़खैरे ने उसे गर्भपात के लिए मुंबई के निकट ठाणे भेजा था. 

अधिकारी ने बताया, “नौ जुलाई को वापस आते समय दगड़खैरे और उसके साथी रविकांत गायकवाड़ ने महिला के शव को तालेगांव के पास इंद्रायणी नदी में फेंक दिया. जब उसके दो और पांच साल के बच्चे रोने लगे तो दोनों ने उन्हें भी नदी में फेंक दिया. महिला अपने पति से अलग हो गई थी और दगड़खैरे से उसके शारीरिक संबंध थे, जिसके कारण वह गर्भवती हो गई थी.”

अपनी मां के पास रहने आई थी महिला : पुलिस 

पुलिस के मुताबिक, महिला अपने पति से अलग होकर बच्चों के साथ अपनी मां के पास रहने आई थी. उन्होंने बताया कि महिला की मां द्वारा पुलिस से गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने के बाद जांच शुरू हुई और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर दगड़खैरे और गायकवाड़ को गिरफ्तार कर लिया गया. 

अधिकारी ने बताया, “महिला और दोनों बच्चों के शव अब तक नहीं मिले हैं. दगड़खैरे और गायकवाड़ को 30 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. मामले की आगे की जांच जारी है.”

ये भी पढ़ें :

* उद्धव ठाकरे औरंगजेब फैन क्लब के लीडर, शरद भ्रष्टों के सरगना: अमित शाह
* घाटकोपर इलाके में डीजी ऑफिस ने नहीं दी थी होर्डिंग लगाने की इजाजत : पत्र में बोले कमिश्नर रीवेंद्र शिसवे
* बिना मुख्यमंत्री के चेहरे और अधिकतम सीटें... : महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों के लिए ये है बीजेपी का प्लान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Hinsa पर गरमाई सियासत, OP Rajbhar ने विपक्षी पार्टी पर लगाए आरोप
Topics mentioned in this article