VIDEO : गुरुग्राम की सड़क पर दिखा काली थार और काली स्‍कॉर्पियों का आतंक

गुरुग्राम में काले रंग की थार और काली स्‍कॉर्पियो का एक 27 सेकेंड का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों गाड़ियां सड़क के बीचों-बीच गोल-गोल घूमती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

गुरुग्राम (Gurugram) की सड़कों पर दो गाड़ियों का सरेआम आतंक नजर आया. यहां पर एक काले रंग की थार और काले रंग की स्‍कॉर्पियो ने बीच सड़क ऐसे स्‍टंट दिखाए कि गनीमत रही कि कोई हादसा नहीं हुआ. सड़क के बीचों-बीच गोल-गोल घूमती एक थार और एक स्‍कॉर्पियो का वीडियो सामने आया है. गुरुग्राम की सोहना रोड का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. अपनी इन हरकतों से यह रईसजादे गुरुग्राम पुलिस को भी ठेंगा दिखाते नजर आए. 

गुरुग्राम में काले रंग की थार और काले रंग की स्‍कॉर्पियो का एक 28 सेकेंड का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक युवक बीच सड़क पर अपनी थार को तेज रफ्तार में घुमाता नजर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि जैसे यह सड़क कोई आम सड़क नहीं बल्कि स्‍टंट के लिए ही बनाई गई है. 

सामने आ गया साइकिल सवार 

थार में बैठा युवक जब यह स्‍टंट कर रहा था, उसी वक्‍त सामने से साइकिल लेकर एक शख्‍स आ रहा था. तेज रफ्तार थार को देखकर वह शख्‍स सहम जाता है और अपनी साइकिल रोक देता है. अचानक से थार चला रहा युवक भी अपनी गाड़ी को तेज ब्रेक लगाता है, रुकता है, लेकिन उस पर इसका कोई असर नहीं होता और वो फिर से अपनी गाड़ी को पहले की ही तरह घुमाने लगता है. 

सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो 

इंस्‍टाग्राम पर फेमस होने के लिए यह रील कुछ ही घंटे पहले अपलोड की गई है. आजकल युवक इंस्‍टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म पर जल्‍द फेमस होने के लिए इस तरह की रील्‍स बनाते हैं. 

इस मामले में गुरुग्राम पुलिस की प्रतिक्रिया का इंतजार है. अब देखना ये है कि गुरुग्राम के इन युवकों ने जो किया है, उस पर पुलिस क्‍या एक्‍शन लेती है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* ISI का मोहरा आतंकी गौरी कैसे चला रहा पाकिस्तान से भारत को चकमा देने का 'ISIS मॉड्यूल'?
* मनीष सिसोदिया तिहाड़ से हुए रिहा, केजरीवाल के घर पहुंचे
* दिल्ली पुलिस का 'किलर मांझे' के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन, 12143 रोल बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8
Topics mentioned in this article