VIDEO: दो साल की बच्ची को चुराकर भागा बिना पैर वाला भिखारी, तलाश में जुटी पुलिस

बांद्रा पुलिस (Bandra Police) ने दो साल की बच्ची को लेकर भागने वाले आरोपी का फोटो जारी किया है. आरोपी के दोनों पैर नहीं हैं. पुलिस (Police) का कहना है कि इसको देखते ही पुलिस को सूचना दें.

Advertisement
Read Time: 15 mins

मुंबई पुलिस को बिना पैर वाले बच्‍ची चोर की तलाश है.

मुंबई:

मुंबई की बांद्रा पुलिस को इन दिनों एक ऐसे चोर की तलाश है, जो दो साल की बच्ची को चुराकर फरार हो गया है. पुलिस ने चोर को खोजने के लिए उसका और बच्ची का पोस्टर जारी किया है. आरोपी का नाम आशिक उर्फ बादशाह उर्फ आशिफ अली है, जिसके दोनों पैर कटे हुए हैं. बताया जाता है कि बांद्रा स्टेशन पर जिस भिखारन की बच्ची के जरिए वो भीख मांग कर कमाई करता था 19 सितंबर को उसी बच्ची को लेकर फरार हो गया. पुलिस ने NDTV के जरिए आम जनता से उसे देखते ही पुलिस को सूचित करने की अपील की है.

बांद्रा की पुलिस ने इस आरोपी की फोटो जारी किया है. मामले में सबसे ज्यादा गंभीर बात यह है कि आरोपी के दोनों पैर नहीं हैं. पुलिस का कहना है कि वह फिर भी धीरे-धीरे चल लेता है. हालांकि वह बच्ची को लेकर किस तरफ गया है अभी तक पुलिस के पास कोई सूचना नहीं है.पुलिस ने बताया कि दो साल पहले ट्रेन हादसे में इस आरोपी के दोनों पैर कट गये थे. यह आदमी भीख मांगने का ही काम करता है. 

बच्ची की मां ने पुलिस से लगाई गुहार
पुलिस ने कहा कि बच्ची की मां ने पुलिस में शिकायत दी है, जिसके बाद से पुलिस मामले को लेकर सक्रिय हो गई है और आरोपी की तलाश में जुटी है. पुलिस ने बताया कि बच्ची की मां भी इपना जीवन यापन करने के लिए भीख मांगती हैं. अबी बच्ची की उम्र दो साल है. पुलिस ने कहा कि हम मां- बेटी को मिलाने के लिए पूरा प्रयास कर रहे हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

Video: मुंबई पुलिस को बच्‍ची चोर की तलाश, दो साल की बच्‍ची के सहारे मांगता है भीख

Advertisement
Topics mentioned in this article