UP: महोबा में फिरौती के लिए युवक की अपहरण के बाद हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महोबा पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि बीते 22 मार्च को मृतक जितेंद्र यादव के मामा गजराज यादव ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कुछ देर बाद मोबाइल फोन से 5 लाख की फिरौती मांग की गई थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

यूपी के महोबा में 5 दिन पूर्व 20 वर्षीय युवक के अपहरण के बाद हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने अपह्रत युवक की मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने कहा है कि  5 लाख रुपये की फिरौती की मांग पूरी न होने पर 'ब्लूड गे डेटिंग ऐप के माध्यम से जुड़े अपह्रत युवक के दो साथियों ने घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने युवक का शव बरामद कर लिया है और दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने महोबा शहर कोतवाली इलाके के मामला रोड स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास से युवक के शव को बरामद किया है. पुलिस के अनुसार आरोपी जितेंद्र कुशवाहा और सूरज सेंगर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. 

महोबा पुलिस अधीक्षक अपर्णा गुप्ता ने बताया कि बीते 22 मार्च को मृतक जितेंद्र यादव के मामा गजराज यादव ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कुछ देर बाद मोबाइल फोन से 5 लाख की फिरौती मांग की गई थी. उन्होंने बताया कि 'ब्लूड गे डेटिंग ऐप' के माध्यम से युवक जितेंद्र यादव का फतेहपुर जनपद में रहने वाले सूरत सेगर और चरखारी नगर में रहने वाले नितेन्द्र कुशवाहा से संपर्क हुआ था. 

जानकारी के अनुसार मृतक जितेंद्र के पास करीब 10 बीघा जमीन थी. दोनों दोस्तों को जितेंद्र की जमीन का लालच हो गया था. जिसके कारण दोनों ने जितेंद्र की अपहरण के बाद उसके मामा गजराज यादव से 5 लाख की फिरौती की मांग की थी. फिरौती की मांग पूरी ना होने पर दोनों ने मिलकर जितेंद्र का मुंह दबा हाथ पैर बांध रस्सी से गला घोंटकर मार दिया. बाद में दोनों ने ही शव को दफना दिया था. 
 

Advertisement

ये भी पढ़ें-

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?
Topics mentioned in this article