महाराजगंज में मां की बीच सड़क पर बेरहमी से पिटाई करने के आरोपी बेटे पर मामला दर्ज

सीओ ने कहा कि जब कमला देवी को पता चला कि बटाईदार ने उनके बेटे को पैसे दे दिये हैं, तो उससे पैसे मांगने लगीं. इससे उनका बेटा नाराज हो गया और कथित तौर पर उनसे मारपीट करने लगा. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
महाराजगंज (उप्र):

महाराजगंज जिले के नौतनवा थाना इलाके में एक बेटे द्वारा कथित तौर पर अपनी मां को बीच सड़क पर लात-घूसों से पीटने का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार घटना 23 नवंबर की है. उन्होंने बताया कि आरोपी बेटे की इस क्रूर हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके बेटे के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. 

सामने आए वीडियो के संबंध में नौतनवा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अनुज सिंह ने बताया कि महिला कमला देवी ने अपना खेत बटाई पर दिया था. बटाईदार उनके हिस्से का भुगतान करने के लिए घर आया, लेकिन कमला देवी घर पर मौजूद नहीं थी. उन्होंने कहा कि बटाईदार ने कमला देवी के बेटे रितेश वर्मा को यह कहकर पैसे दे दिए कि पैसे अपनी मां को दे देना. 

सीओ ने कहा कि जब कमला देवी को पता चला कि बटाईदार ने उनके बेटे को पैसे दे दिये हैं, तो उससे पैसे मांगने लगीं. इससे उनका बेटा नाराज हो गया और कथित तौर पर उनसे मारपीट करने लगा. 

मारपीट का पूरा वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीओ ने कहा कि मामला दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. उन्‍होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें :

* वाराणसी में 5 साल में 10 गुना बढ़ी पर्यटकों की संख्या, विदेशी सैलानियों की संख्या में भी इजाफा
* कोर्ट ने नाबालिग से बलात्कार करने के दोषी को 20 साल कैद की सजा सुनाई
* वाराणसी में 30 से ज्यादा सैलानियों से भरी नाव डूबी, सभी का रेस्क्यू, 2 की हालत गंभीर

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article