पेड़ से बांध दो दिन तक की पिटाई, फिर घर में लटका मिला पीड़ित का शव, जांच में जुटी MP पुलिस

पुलिस का कहना है कि मामला 4 मार्च का है और  6 आरोपियों पर 306,341 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
छतरपुर:

मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के चंदला थाना क्षेत्र में एक शख्स को नीम के पेड़ से बांध दो दिनों तक उसके साथ मारपीट की गई. वहीं दो दिन बाद शख्स अपने घर में फांसी से लटका हुआ मिला. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक ऊधा अहिरवार की पत्नी का आरोप है कि उसके पति के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और बाद में उसे छोड़ दिया गया. फिर आरोपियों ने घर में घुसकर उसे फांसी पर लटका दिया. हालांकि ऊधा की पत्नी सावित्री के इन आरोपों पर पुलिस का कहना है कि मारपीट से हुई शर्मिंदगी की वजह से उधा अहिरवार ने फांसी लगाई है.

क्या है पूरा मामला

ऊधा अहिरवार का बेटा शंकर अहिरवार राजस्थान में मजदूरी करता है. इसी गांव की एक लड़की भी राजस्थान में मजदूरी करती है. पिछले दिनों शंकर पर आरोप लगे कि उसने इस लड़की को अपने साथ भगाकर प्रेम विवाह कर लिया. इस बात से लड़की का पिता काफी नाराज था. दोनों एक ही जाति से आते हैं.

बरेली जेल में बंद अतीक के भाई अशरफ की अवैध मुलाकात कराने वालों पर कार्रवाई, जेलर समेत 6 जेलकर्मी निलंबित

Advertisement

आरोप है कि लड़की के रिश्तेदार ऊधा अहिरवार को घर से उठाकर ले गए और फिर लड़की के नाना झण्डू अहिरवार के पंचमपुर गांव  ले गया. यहां पर लड़की के पिता कल्लन और 5 अन्य लोगों ने ऊधा अहिरवार के साथ बांधकर मारपीट कर डाली. दो दिन बाद जब पीड़ित उधा अहिरवार घर पर अकेला था तो कथित तौर पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी. 

Advertisement

पुलिस का कहना है कि मामला 4 मार्च का है और  6 आरोपियों पर 306,341 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case Breaking News: अमेठी में दलित शिक्षक परिवार हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article