शीजान खान की पुलिस रिमांड एक दिन और बढ़ी, तुनिशा की मां ने लगाए गंभीर आरोप

अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मां वनिता शर्मा के आरोपों के आधार पर पुलिस अदालत से शीजान खान की हिरासत एक दिन और बढ़वाने में कामयाब हुई

Advertisement
Read Time: 19 mins
तुनिशा शर्मा और शीजान खान (फाइल फोटो).
मुंबई:

टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीज़ान खान की पुलिस हिरासत एक दिन के लिए और बढ़ गई. पुलिस ने तुनिशा की मां के नए आरोपों के बाद जांच के लिए दो दिन और मांगे लेकिन अदालत ने सिर्फ एक दिन की पुलिस हिरासत बढ़ाई. इस बीच बचाव पक्ष ने तुनिशा की मां के नए आरोपों को सच से परे निराधार कहानी बताया.

तुनिशा शर्मा की की मां वनिता शर्मा ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके शीज़ान और उसके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा, बेटी ख़ुद जान नहीं देने वाली थी, संभव है उसकी हत्या हुई हो. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शीजान का परिवार उस पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बना रहा था.

शीजान से छह दिन की पूछताछ के बाद भी अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई वालिव पुलिस तुनिशा की मां के नए आरोपों और अब तक की जांच के आधार पर शीजान की एक दिन की पुलिस हिरासत बढ़वाने में कामयाब रही. पुलिस ने अदालत से कहा कि शीज़ान ने जानबूझकर तुनिशा की बेहद उपेक्षा की, जिससे वह परेशान थी. इसके अलावा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज का हवाला भी दिया. 
पुलिस के मुताबिक खुदकुशी के कुछ देर पहले तुनिशा शर्मा की शीज़ान से बातचीत हुई थी. बातचीत के बाद जैसे ही आरोपी शूट के लिए गया, तुनिशा तुरंत शीज़ान के पीछे-पीछे दरवाजे तक गई. फिर वह वापस अपने कमरे में आ गई और अपना मोबाइल फोन रखकर वह फिर से आरोपी के मेकअप रूम में गई.

पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच क्या बात हुई, आरोपी इसका सही जवाब नहीं दे रहा है. वनिता शर्मा ने दावा किया है कि शीज़ान ने तुनिशा को सेट पर थप्पड़ मारा था. साथ ही वह उसे उर्दू सिखा रहा था, हिजाब पहनने के लिए कह रहा था.

Advertisement

हालांकि शीजान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने अदालत में शीजान की पुलिस हिरासत बढ़ाए जाने का विरोध करते हुए तुनिशा की मां के आरोपों को निराधार बताया. 

Advertisement

आरोपी शिजान की छह दिन की पुलिस हिरासत के बाद भी वालीव पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है. उसे सिर्फ एक और दिन की पुलिस हिरासत मिली है, जबकि तुनिशा की मां के नए आरोपों ने मामले को और संगीन बना दिया है. मतलब वक्त कम और सवाल ज्यादा हैं. जाहिर है पुलिस के सामने चुनौती बड़ी है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
अमेरिका में NATO की बैठक के बीच प्रधानमंत्री मोदी के रूस पहुंचने के क्या हैं कूटनीतिक पैगाम?