गाजियाबाद में इंसानियत हुई शर्मसार, कुत्ते को बेरहमी से पीटकर मार डाला

कुछ लोग है कि इंसानियत को शर्मसार करने में लगे रहते हैं. हाल ही में एक कुत्ते के साथ क्रूरता का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख हर कोई सहम जाएगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
गाजियाबाद:

इंसान और जानवर की दोस्ती बरसों पुरानी है. खासकर जब बात कुत्तों की हो तो फिर ये याराना और खास नजर आता है. लेकिन कुछ लोग है कि इंसानियत को शर्मसार करने में लगे रहते हैं. हाल ही में एक कुत्ते के साथ क्रूरता का ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देख हर कोई सहम जाएगा. दरअसल गाजियाबाद में लोनी के पास ट्रॉनिका सिटी के इलाइचीपुर से कुत्ते को बेरहमी से मार देने का वीडियो वायरल हुआ है.

सोशल मीडिया पर भी कुत्ते को जंजीर से लटका कर मारने का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में पुलिस ने ट्विटर पर बताया है कि जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस का कहना है की वीडियो 3 महीने पुराना है, वीडियो में दिख रहे लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. पुलिस के मुताबिक, वायरल वीडियो में जो पालतू कुत्ता नजर आ रहा है, वो बीमार था इसलिए कुत्ते के मालिक ने इसे मार दिया.

अब जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तब जाकर पुलिस इस मामले में पशु क्रूरता की एफआईआर दर्ज कर रही है. जहां अक्सर इंसान और जानवर की दोस्ती के दिल जीतने वाले किस्से सुनने को मिलते हैं. वहीं बर्बरता की ऐसी खबरें इंसान की इंसानियत पर सोचने पर को मजबूर कर देती है.

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र : फर्जी प्रमाण पत्र बनवाने के आरोपी 69 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड एसटीएफ ने रणदीप भाटी गिरोह के तीन शूटर किए गिरफ्तार, हथियार बरामद 

Featured Video Of The Day
Pakistan Hockey Team: कंगालिस्तान हुआ पाकिस्तान! हॉकी टीम को देने के लिए नहीं पैसे?
Topics mentioned in this article