Noida: खराब पेय पदार्थ की शिकायत ग्राहक को पड़ी महंगी, रेस्टोरेंट मालिक ने स्टाफ के साथ मिलकर चाकू से गोदा

घटना में घायल दोनों युवक नोएडा के कैलाश अस्पताल में जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर 3 हमलावरों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नोएडा:

नोएडा में लास्ट लेमन बार मर्डर का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है इस बीच खराब जूस की शिकायत करने पर एक रेस्टोरेंट मालिक ने अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर दो लोगों को चाकू से गोद दिया. मामला नोएडा के सेक्टर 15 के द फूड विला रेस्टोरेंट का है . दोनों युवक नोएडा के कैलाश अस्पताल में जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं वहीं पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर 3 हमलावरों को गिरफ्तार किया है. वही परिवार का आरोप है की पुलिस ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज किया है जिसका फायदा आरोपियों को मिलेगा.

जानकारी के अनुसार 30 तारीख की रात दिल्ली के न्यू अशोक नगर के रहने वाले शैलेंद्र पाल अपने दोस्त रोहित निषाद और विशाल गौतम के साथ सेक्टर-15 के फूड जिला चाय सुट्टा रेस्टोरेंट में आये थे. शैलेंद्र पाल ने कोल्ड कॉफी और शेक आर्डर किया था. जब उन्होंने कोल्ड काफी पी तो उसको स्वाद अच्छा नहीं था. इसकी शिकायत उन्होंने रेस्टोरेंट कर्मियों से की. शैलेंद्र पाल का आरोप है कि शिकायत के बाद गलती मानने के बजाय रेस्टोरेंट मालिक ने उनसे विवाद शुरू कर दिया और हाथापाई करने लगे. 

इस दौरान रेस्टोरेंट मालिक ने अपने करीब चार कर्मचारियों के साथ मिलकर उन पर जानलेवा हमला किया. एक कर्मी ने विशाल गौतम पर चाकू से हमला किया. रोहित निषाद और शैलेंद्र पाल ने जब उसे बचाने का प्रयास तो उन पर भी चाकू से हमला किया गया. विशाल और निषाद गंभीर रूप से घायल हो गए आनन-फानन में इन दोनों को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर इनकी हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है वही पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने हल्की-फुल्की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है जिसका फायदा आरोपियों को मिलेगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें-

क्या फिर बदलेंगे कर्नाटक के मुख्यमंत्री? अमित शाह के दौरे पर बोम्मई को लेकर अटकलें तेज

दिल्ली-NCR में बादल, देश के अधिकतर हिस्सों में लू से राहत - इन इलाकों में बारिश के आसार

Video : Ukraine ने उड़ाईं Russia की दो निगरानी नौकाएं, इस देश के ड्रोन को बताया कामयाब

VIDEO: बर्लिन में पीएम मोदी का जोर-शोर से स्वागत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article