निक्की यादव की हत्या को सड़क हादसा बनाने की थी योजना: रिपोर्ट

सूत्रों ने कहा कि साहिल ने यह भी दावा किया कि उसने निक्की को कार से बाहर धकेलने का फैसला किया था, लेकिन योजना को अंजाम नहीं दे सका और निगमबोध घाट पर उसकी हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 15 mins
निक्की यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी की पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है.
नई दिल्ली:

देशभर में इन दिनों निक्की यादव हत्याकांड खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस मामले में रोजाना कोई न कोई चौकाने वाला खुलासा हो रहा है. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मालूम हुआ है कि निक्की यादव की हत्या को सड़क दुर्घटना के रूप में पेश करने की प्रारंभिक योजना थी. ये दावा निक्की के साथी साहिल गहलोत ने पूछताछ के दौरान किया. निक्की का कथित तौर पर साहिल ने गला घोंट दिया था. जिसके बाद निक्की के शव को दिल्ली में अपने परिवार के स्वामित्व वाले सड़क किनारे के ढाबे के फ्रिज में छिपा दिया था.

Advertisement

सूत्रों ने कहा कि साहिल ने यह भी दावा किया कि उसने निक्की को कार से बाहर धकेलने का फैसला किया था, लेकिन योजना को अंजाम नहीं दे सका और निगमबोध घाट पर उसकी हत्या कर दी. निक्की यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी साहिल की पुलिस हिरासत आज खत्म हो रही है. साहिल के पिता वीरेंद्र सहित पांच अन्य को भी "साजिश" में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में अन्य चार की पहचान आशीष, नवीन, अमर और लोकेश के रूप में हुई है. साहिल के चचेरे भाई और दिल्ली पुलिस के सिपाही नवीन ने साजिश में उसका साथ दिया.

द्वारका कोर्ट ने पिछले शुक्रवार को उन्हें दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था. पांच लोगों के खिलाफ कई धारओं में मुकदमा दर्ज किया गया.  सूत्रों ने बताया कि पूछताछ के दौरान वीरेंद्र को कोई पछतावा तक नहीं हुआ. जबकि पूर्व में वह हत्या के एक और मामले का सामना कर चुका है. सूत्रों ने कहा कि वह निक्की यादव की हत्या के बारे में सब कुछ जानता था और उसने साहिल का समर्थन किया था. उन्होंने बताया कि साहिल के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्हें किसी भी तरह निक्की को अपने रास्ते से हटाना है. सूत्रों ने कहा कि हत्या करने के बाद साहिल सीधे अपने ढाबे पर पहुंचा और सभी आरोपी शव को फ्रिज में ठूंसने में जुट गए.

Advertisement

ये भी पढ़ें : उपेंद्र कुशवाहा ने किया नीतीश कुमार की पार्टी JDU से अलग होने का ऐलान

ये भी पढ़ें : "बिहार और अपनी पार्टी संभल नहीं रही, बनना चाहते हैं प्रधानमंत्री" भाजपा का नीतीश कुमार पर तंज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास
Topics mentioned in this article