गाजियाबाद में दो युवकों की हत्या की गुत्थी सुलझी, केमिकल फैक्ट्री का विरोध करने पर मार डाला

गाजियाबाद में 31 दिसंबर की रात में हुई थी दो युवकों की हत्या, आरोपियों ने युवकों को गोली मारी, फिर फरसे से काटा और फिर केमिकल से उनका चेहरा बिगाड़ दिया, छह गिरफ्तार

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

गाजियाबाद में चार जनवरी को मिले दो युवकों के शवों की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इन दोनों युवकों की बड़ी बेदर्दी से हत्या की गई थी. पहले उनके गोली मारी गई फिर फरसे से वार किया गया और उसके बाद केमिकल से उनका चेहरा बिगाड़ दिया गया था. इस मामले में फैक्ट्री मालिक, प्लॉट मालिक और उसकी लेबर शामिल थे. पुलिस ने सात आरोपियों में से छह को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी गाजियाबाद पुलिस की हिरासत में हैं. इन लोगों ने बड़ी बेरहमी से 31 तारीख की रात में दुर्गेश और गौरव नाम के युवकों की हत्या कर दी थी. 

दरअसल यहां पर संजीव कासना और विनोद कासना की जमीन है जिस पर जनक सिंह ने केमिकल फैक्ट्री लगाई है. लोगों का कहना है कि फैक्ट्री की वजह से यहां बहुत प्रदूषण होता है. इसको लेकर दुर्गेश और गौरव फैक्ट्री का विरोध कर रहे थे. इसी दौरान आरोपियों ने इकट्ठे होकर दोनों की पहले गोली मारी फिर फरसे से वार किए और फिर केमिकल से उनके चेहरे जला दिए. इसके बाद आरोपियों ने मजदूरों की सहायता से फैक्ट्री से काफी दूर दोनों को फेक दिया.

दुर्गेश और गौरव 31 दिसंबर की रात से लापता थे. चार तारीख को इन दोनों के शव एक किलोमीटर की दूरी पर मिले थे. इसके बाद उनके परिजनों ने जमकर हंगामा भी किया था. आज पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

Featured Video Of The Day
Israel War: दक्षिणी लेबनान में Hezbollah के सुरंग ध्वस्त, इजरायली सेना ने जारी किया Video
Topics mentioned in this article