UP: बाइक से आया और करने लगा लड़की से छेड़छाड़, VIDEO वायरल होने पर जांच में जुटी पुलिस

मनचला अपने पास एक बोतल भी रखता है, जिसमें कोई ज्वलनशील पदार्थ होता है और विरोध करने पर यह महिलाओं और लड़कियों को तेजाब डालने की धमकी देता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक सवार मनचला सरेराह एक युवती के साथ छेड़छाड़ करता हुआ नजर आ रहा है. मनचले की यह करतूत पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. पुलिस ने महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाला आरोपी सलमान को गिरफ्तार कर लिया है.

दरसअल, मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जाट कॉलोनी का है. यहां कॉलोनी वासियों का आरोप है कि बाइक सवार एक युवक पिछले तीन महीने में लगभग 10 महिलाओं और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दे चुका है. बताया जाता है कि यह मनचला अपने पास एक बोतल भी रखता है, जिसमें कोई ज्वलनशील पदार्थ होता है और विरोध करने पर यह महिलाओं और लड़कियों को तेजाब डालने की धमकी देता है.

Advertisement

सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि पुलिस कल से ही इस युवक की तलाश में है. क्षेत्र में पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी गई है. सिविल ड्रेस में भी पुलिस के जवान को तैनात किया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि पीड़िता की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. ऐसी जानकारी है कि ये मनचला अपने पास तेजाब रखता है. 

Featured Video Of The Day
Supreme Court के बाहर सड़कें जलमग्न, पार्किंग में भरा पानी #DelhiRains