ड्रम में मिले महिला के शरीर के अंग, पुलिस को एक साल से ज्यादा पुराना होने का शक

पुलिस आयुक्त सी. श्रीकांत ने कहा, ''उक्त मामला आज विशाखापत्तनम के मदुरवदा से सामने आया, जब मकान मालिक घर में मौजूद सामान को हटाने के लिए जबरदस्ती घर में घुस गया."

Advertisement
Read Time: 6 mins
विशाखापत्तनम में पुलिस को एक महिला के शरीर के कटे हुए अंग मिले हैं.
हैदराबाद:

आफताब अमीन पूनावाला की पिछले महीने दिल्ली में कथित तौर पर अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड श्रद्धा वालकर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 हिस्सों में काटने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद से देश भर से इसी तरह के कई मामले सामने आए हैं. ताजा घटना में आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक बंद किराए के घर में रखे ड्रम में एक महिला के शरीर के अंग मिले हैं.

पुलिस को संदेह है कि शव एक साल से अधिक समय से वहां पड़ा हुआ है. किराएदार द्वारा किराया नहीं दिए जाने पर घर के मालिक ने दरवाजा तोड़ा तो महिला के शरीर के अंग मिले. विशाखापत्तनम शहर के पुलिस आयुक्त सी. श्रीकांत ने कहा, ''उक्त मामला आज विशाखापत्तनम के मदुरवदा से सामने आया, जब मकान मालिक घर में मौजूद सामान को हटाने के लिए जबरदस्ती घर में घुस गया."

सी. श्रीकांत ने कहा, ''जून 2021 में किराएदार ने पत्नी के गर्भवती होने का हवाला देकर बकाया चुकाए बिना मकान खाली कर दिया, लेकिन कहा जाता है कि वह एक बार पिछले दरवाजे से घर आया था. हालांकि, अभी तक मकान मालिक को किराए का भुगतान नहीं किया था. एक साल से अधिक समय तक इंतजार करने के बाद, मालिक आज जबरदस्ती किरायेदार का सामान हटाने के लिए घर में घुस गया, जब एक ड्रम में एक महिला के शरीर के अंग बरामद हुए."

पुलिस ने कहा कि शुरुआती सबूतों से पता चलता है कि शव को एक साल पहले टुकड़ों में काट दिया गया था, जिसे अब खोजा गया है. श्रीकांत ने कहा, "हमें संदेह है कि यह उस किराएदार की पत्नी हो सकती है. मकान मालिक ने शिकायत दी है, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया है."

यह भी पढ़ें-

गुजरात चुनाव : PM मोदी और अमित शाह ने डाला वोट, 93 सीटें दांव पर, एक्जिट पोल आज शाम
"कुछ अलग करें": अरविंद केजरीवाल की गुजरात के मतदाताओं से अपील
"जो मुस्लिम औरतों को टिकट दे रहे हैं वो..", गुजरात चुनाव से पहले शाही इमाम सिद्दीकी का विवादित बयान

Featured Video Of The Day
PM Modi के साथ बातचीत में Virat Kohli ने बताई बड़ी बात | T20 World Cup