मुंबई : पत्नी और बेटे ने मिलकर की बैंक अधिकारी की हत्या, शव को 7वीं मंजिल से फेंका

पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों ने कबूल किया कि वे मृतक से तंग आ चुके थे क्योंकि वह परिवार पर ध्यान नहीं देता था, उन्हें घर खर्च नहीं देता था और अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता था.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
मुंबई में पत्नी और बेटे ने मिलकर घटना को दिया अंजाम (प्रतीकात्मक फोटो)
मुंबई:

मुंबई के उपनगरीय अंधेरी इलाके में शुक्रवार को 54 वर्षीय बैंक अधिकारी की उसकी पत्नी और बेटे ने कथित तौर पर हत्या कर दी और शव को एक इमारत की सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया ताकि मामला आत्महत्या का लगे. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपियों ने कबूल किया कि वे मृतक से तंग आ चुके थे क्योंकि वह परिवार पर ध्यान नहीं देता था, उन्हें घर खर्च नहीं देता था और अक्सर छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करता था.

उन्होंने बताया कि घटना अंधेरी (पश्चिम) के वीरा देसाई रोड स्थित सिडबी क्वार्टर में सुबह चार बजे से चार बजकर 54 मिनट के बीच हुई. मृतक की पहचान संतनकुमार शेषाद्री (54) के रूप में हुई है. शव को परिसर में देखे जाने के बाद, इमारत के निवासियों द्वारा पुलिस को इस बारे में सूचित किया गया.

'समीर वानखेड़े की शिकायत पर दर्ज करें FIR' : अनुसूचित जाति आयोग का मुंबई पुलिस को निर्देश

शुरू में इसे आत्महत्या माना गया था, लेकिन पुलिस को उसके फ्लैट के फर्श और दीवारों पर खून के धब्बे मिले और दागों को धोने का प्रयास भी स्पष्ट था. इसके बाद पुलिस ने संतनकुमार की पत्नी जयशीला शेषाद्रि (52) और बेटे अरविंद (26) से पूछताछ शुरू की. दोनों ने उसकी हत्या करने का अपराध स्वीकार कर लिया. पुलिस ने जयशीला और अरविंद को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
 

ये भी देखें-छत्तीसगढ़: CRPF और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ के दौरान असिस्‍टेंट कमांडेंट शहीद


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya
Topics mentioned in this article